×

Karan Wahi: बीच सड़क पर करण वाही के साथ हुई बदसलूकी, पुलिस तक पहुंचा मामला

Karan Wahi: टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता करण वाही को लेकर एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Feb 2024 5:26 PM GMT
Karan Wahi
X

Karan Wahi (Photo- Social Media)

Karan Wahi: टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता करण वाही को लेकर एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल अभिनेता के साथ बीच सड़क पर एक अंजान शख्स ने बदसलूकी और गाली-गलौज की, अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र करण ने खुद अपने चाहने वालों के साथ किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिरकार अभिनेता करण वाही के साथ क्या हुआ।

अंजान शख्स ने करण वाही को दीं गालियां

करण वाही मनोरंजन जगत में अपनी दमदार पहचान बना चुके हैं। उन्होंने कुछ देर पहले ही अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है। करण ने उस पोस्ट में अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया है, जिसे देख फैंस थोड़े परेशान हो गए हैं। करण वाही ने लिखा, "लंबी कहानी को शॉर्ट में बताता हूं, मैंने राइट कट लिया, क्योंकि मेरे आगे एक कार थी। तभी एक स्कूटी सवार शख्स ने मुझे गाली दी और कहा कि कट कैसे मारा, साथ ही यह भी कहना शुरू कर दिया कि तेरे जैसे दो कौड़ी के एक्टर बहुत देखें हैं। मैंने उसके स्कूटी की चाभी ले ली, फिर वापस कर दिया और वहां से चल दिया। फिर उसने मेरा पीछा करना शुरू किया, जिसके बाद मैंने अपनी कार सीधा पुलिस स्टेशन में रोंकी। वह मुझे गालियां दे रहा था और लगातार ये कह रहा था कि पुलिस में उसका कनेक्शन है, वह चाहता था कि मैं पैसे भरूं।"

पुलिस तक पहुंचा मामला

करण वाही ने अपनी नेक्स्ट स्टोरी में बताया कि उन्होंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है, वह पूरी तरह से सुरक्षित भी हैं। करण ने लिखा है, "मैं सुरक्षित हूं और घर पर हूं। मैंने पुलिस से बात की है, उम्मीद है कि जल्द ही इसे सॉल्व कर लिया जाएगा। थैंक्यू मुंबई पुलिस।"


करण वाही वर्कफ्रंट

अभिनेता करण वाही इन दिनों अपने आने वाले शो "रायसिंघानिया वर्सेज रायसिंघानिया" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं, जो कि एक कोर्ट रूम ड्रामा शो है। इस सीरीज में करण वाही के साथ ही जेनिफर विंगेट, रीम समीर, संजय नाथ जैसे कलाकार हैं। इसे आप 12 फरवरी से सोमवार से बुधवार को रात 8 बजे सोनी लिव पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story