×

जावेद अख्तर पर फूंटा करणी सेना का गुस्सा, माफी मांगे, नहीं तो घर में घुसकर मारेंगे

करणी सेना ऐसे लोगों को जवाब देना अच्छी तरह से जानती है। भंसाली साहेब से पूछ लेना, करणी सेना किस तरह से जवाब देती है।

suman
Published on: 5 May 2019 1:49 AM GMT
जावेद अख्तर पर फूंटा करणी सेना का गुस्सा, माफी मांगे, नहीं तो घर में घुसकर मारेंगे
X

जयपुर:जावेद अख्तर के बुर्के के साथ घूंघट पर भी प्रतिबंध वाले बयान पर करणी सेना की नाराजगी झेल रहे है। करणी सेना के प्रमुख जीवन सिंह सोलंकी ने जावेद अख्तर को धमकी दी है। जीवन सिंह सोलंकी ने कहा कि अगर जावेद अख्तर ने तीन दिन के अंदर माफी नहीं मांगी तो घर में घुसकर मारेंगे। सोलंकी ने कहा कि जावेद को अपनी मर्यादा समझनी चाहिए।

राजस्थान जैसे राज्य की संस्कृति पर उंगली ना उठाएं। या तो जावेद अख्तर तीन दिन के अंदर इस बयान पर माफी मांग लें या फिर करणी सेना का विरोध सहने के लिए तैयार हो जाएं। करणी सेना ऐसे लोगों को जवाब देना अच्छी तरह से जानती है। भंसाली साहेब से पूछ लेना, करणी सेना किस तरह से जवाब देती है। अगर राजस्थान की संस्कृति पर किसी ने उंगली उठाई तो करणी सेना उसकी आंख बाहर निकाल लेने की हिम्मत रखती है।

देखें वीडियो : एक्ट्रेस दिन में एक्‍टिंग करती है और रात में चलाती है ऑटो रिक्शा

अगर जावेद अख्तर ने तीन दिन के अंदर माफी नहीं मांगी तो घर में घुसकर मारेंगे। गीतकार जावेद अख्तर ने कहा था कि भले ही बुर्का श्रीलंका में सुरक्षा के लिहाज़ से बैन किया गया हो, लेकिन वास्तव में ये महिला सशक्तीकरण के लिए ज़रूरी है। उन्होंने आगे लिखा चेहरे ढकना बंद होना चाहिए। चाहे वो बुर्का हो या राजस्थान की घूंघट प्रथा।

suman

suman

Next Story