×

बिग बॉस 12: जानिए करणवीर बोहरा के बारे में सब कुछ, मतलब सब कुछ

Rishi
Published on: 16 Sep 2018 2:57 PM GMT
बिग बॉस 12: जानिए करणवीर बोहरा के बारे में सब कुछ, मतलब सब कुछ
X

मुंबई : मशहूर टीवी ऐक्टर करणवीर बोहरा 'बिग बॉस 12' में नजर आने वाले हैं। करण का वास्तविक नाम मनोज बोहरा है। जिसे उन्होंने टीवी में आने के बाद बदल लिया। करण का जन्म 28 अगस्त 1982 को राजस्थान के जोधपुर में हुआ। पिता महेंद्र बोहरा और दादा राम कुमार बोहरा दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं।

ये भी देखें : लीक हुई Bigg Boss 12 की कंटेस्टेंट लिस्ट, ये 6 सेलेब्स करेंगे एंट्री!

करणवीर बहुत अच्छे कथक डांसर हैं। करणवीर ने साल 2006 में वीजे टीजे सिद्धू से शादी की। दो जुड़वा बेटियां हैं जिनके नाम वियना और राया हैं।

करणवीर 'कसौटी जिंदगी की', 'दिल से दुआ सौभाग्यवती भव:', 'नागिन 2', 'कबूल है' में नजर आ चुके हैं। इसके साथ ही 'झलक दिखला जा 6' और 'खतरों के खिलाड़ी डर का ब्लॉकबस्टर' का भी हिस्सा रहे हैं।

ये भी देखें : बिग बॉस सीजन 12 में नजर आएंगे श्रीसंत, परिवार संग पहुंचे मुंबई एयरपोर्ट

फिल्में

1990 तेजा (तेजा)

2000 किस्मत कनेक्शन (देव)

2012 फैमस (अजहर)

2013 लव यू सोणिये (करणवीर सिंह गिल)

2014 मुम्बई 125 किमी (प्रेम)



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story