×

आखिर क्यों एयरपोर्ट पर रोने लगे करीना कपूर के छोटे नवाब, चर्चा में आया वीडियो, देखें

Kareena-Saif Son Jeh: बॉलीवुड की गलियारों में सैफ अली खान के परिवार की अक्सर चर्चा होती रहती है। इसी बीच इनके परिवार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करीना के छोटे नवाब एयरपोर्ट पर ही दहाड़ मारकर रोते दिखाई दे रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jan 2024 2:41 PM GMT
Kareena-Saif Son Jeh
X

Kareena-Saif Son Jeh (Photo- Social Media)

Kareena-Saif Son Jeh: बॉलीवुड की गलियारों में सैफ अली खान के परिवार की अक्सर चर्चा होती रहती है। कभी सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दोनों बच्चे लोगों का ध्यान खींच ले जाते हैं, तो कभी सैफ और करीना खुद ही अपने अंदाज के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं। इसी बीच इनके परिवार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करीना के छोटे नवाब एयरपोर्ट पर ही दहाड़ मारकर रोते दिखाई दे रहें हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

एयरपोर्ट पर अचानक रोने लगे जेह अली खान

बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ नए साल का जश्न मनाने वेकेशन पर गए थे। हालांकि अब दोनों अपने बच्चों के साथ मुंबई वापस आ चुके हैं, इन्हें हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। एयरपोर्ट के दौरान का ही एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करीना और सैफ के छोटे नवाब जेह जोर-जोर से रोते नजर आ रहें हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं।


इस वजह से एयरपोर्ट पर रोने लगे जेह

दरअसल जब करीना और सैफ अपने दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट से घर वापस जाने के लिए गाड़ी में बैठे तो तैमूर गाड़ी की आगे वाली सीट पर बैठ गए, वहीं जब करीना जेह को अपने साथ पीछे वाली सीट पर लेकर बैठने जाने लगी तो जेह रोने लग जाते हैं, क्योंकि उन्हें आगे सीट पर अपने भाई तैमूर के साथ बैठना था। लेकिन करीना जेह की एक नहीं सुनती और फिर छोटे नवाब को पीछे ही बैठना पड़ता था। जेह का यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर प्यार बरसा रहें हैं। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि जेह अपने भाई तैमूर के लिए नहीं, बल्कि फ्रंट सीट पर बैठने के लिए रो रहे थे, हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि जेह अपने बड़े भाई तैमूर से बेहद प्यार करते हैं, क्योंकि इससे पहले दोनों का एक प्यारा वीडियो सामने आया था, जिसमें जेह अपने भाई तैमूर का हाथ पकड़ने के लिए रो रहे थे।

वेकेशन के लिए स्विट्जरलैंड गए थे करीना और सैफ

करीना कपूर खान और सैफ अली खान न्यू ईयर वेकेशन के लिए स्विट्जरलैंड गए हुए थे, जहां से उन्होंने अपनी और बच्चों की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। अब वेकेशन एंजॉय कर यह कपल मुंबई वापस आ चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story