सैफ से किया वादा भूलीं करीना, अर्जुन से किया LIP LOCK

Published by Admin Published: February 16, 2016 | 12:12 pm
Modified: August 10, 2016 | 3:42 am

मुंबई.  करीना कपूर की अपकमिंग  फिल्म “की एंड का” का पोस्टर सामने आया है, जिसमें करीना कपूर और अर्जुन कपूर किस करते नजर आ रहे हैं। ये पोस्टर खास  है क्योंकि करीना ने सैफ से शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में किस का सीन दिया है।

सीन के बारे में करीना ने क्या कहा ?

करीना ने इस सीन को लेकर एक पब्लिकेशन को कहा, “मुझे लगता है कि यह मेरा पहला किसिंग पोस्टर है, लेकिन यह कोई बड़ी बात नहीं है। फिल्म में हम एक कूल और अनकंवेंशियल कपल का रोल प्ले कर रहे हैं। ऐसे में हम किस नहीं करेंगे तो कौन करेगा।”   इस फिल्म में करीना और अर्जुन के अलावा, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी लीड रोल में है। फिल्म इसी साल 1 अप्रैल को रिलीज होगी।
oo2334

करीना ने तोड़ा वादा
अब करीना के लिए किसी को किस करना मामूली बात है। उनके दिए स्टेटमेंट से तो यही मालूम पड़ता है, लेकिन शायद ये कहते हुए वे अपनी पुरानी स्टेटमेंट को भूल गई ऐसा लगता है। बात ये है कि करीना ने शादी से पहले मदर इन लॉ शर्मिला टैगोर और हब्बी सैफ से प्रॉमिस किया था कि वो फिल्मों में किस सीन नहीं देंगी। “की एंड का” में दिए किस  सीन को देखकर तो यही कहेंगे जनाब अर्जुन करीना को इतने अच्छे लगे कि वो  खुद को  ना रोक पाई, और फिल्म के बहाने ही सही किस देकर वादा तो तोड़ दिया। वैसे भी करीना के लिए किस करना नई बात नहीं है। उन्होंने  शादी के पहले भी उन्होंने फरदीन खान (देव), शाहिद कपूर (जब वी मेट), आमिर खान (3 इडियट्स) और अक्षय कुमार (कमबख्त इश्क) के साथ किसिंग सीन दिए हैं।