×

Bollywood Fight: करीना कपूर और दिया मिर्जा की हुई थी जबरदस्त फाइट, बेबो ने एक्ट्रेस को कहा- तुम होती कौन हो

Kareena Kapoor & Dia Mirza Fight: बॉलीवुड में अक्सर कैट फाइट की खबरें आती रहती हैं जो कई मर्तबा कई एक्ट्रेस के बीच हुई है। ऐसी ही एक लड़ाई करीना कपूर और दिया मिर्जा के बीच भी हो चुकी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 16 Nov 2023 6:06 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2023 6:29 AM GMT)
Dia mirza & kareena kapoor khan
X

Dia mirza & kareena kapoor khan

Kareena Kapoor & Dia Mirza Fight : करीना कपूर खान और दिया मिर्जा दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हैं। हालांकि, इन दोनों को कभी भी एक दूसरे के साथ काम करते हुए नहीं देखा गया है। इन दोनों के बीच ना ज्यादा दोस्ती है ना दुश्मनी लेकिन एक बार इनके बीच झगड़ा हुआ था और यह सब कुछ उर्मिला मातोंडकर और नम्रता शिरोडकर के सामने हुआ था। चलिए आपको बताते हैं कि सालों पहले इन दोनों के बीच किस बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो गया था और तब करीना ने दिया को क्या बोल दिया था।

करीना ने दुखाया दिया का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा को इंडस्ट्री और चाहने वालों ने खूब प्यार दिया है। हालांकि, एक समय ऐसा भी आया जब उनका बहुत दिल दुख गया था और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की थी जो कि करीना कपूर से जुड़ी हुई है। दिया ने बताया था कि करीना, उर्मिला, नम्रता और उन्हें एक इवेंट में हिस्सा लेना था जो लखनऊ में रखा गया था। इस मौके पर उन्हें कॉटन का सलवार कमीज पहनकर हाथों में झंडा कैरी करना था। यहां पर करीना घाघरा चोली और हैवी ज्वेलरी पहनना चाहती थी जो वह स्पेशली बनवा कर लाई थी और वह नेशनल फ्लैग भी नहीं पहन रही थी। नम्रता इस बात को लेकर काफी नाराज हो गई थी क्योंकि करीना अलग दिखना चाहती थी।

दिया पर चिल्लाई करीना

इस समय नम्रता से दिया ने कहा कि वह उनका आउटफिट लेकर बाहर चले जाएं ताकि मामला अच्छे से सुलझाया जा सके। उस वक्त करीना को पता नहीं क्या हुआ कि वह दिया पर जोर से चिल्लाने लगी और बोलने लगी कि तुम कौन होती हो? जो तुम नम्रता को सलाह दे रही हो। करीना की बातें सुनकर दिया उन्हें बिना जवाब दिए ही कमरे से बाहर आ गई।

करीना को नहीं पड़ा फर्क

दिया मिर्जा ने यह भी बताया था कि जब करीना ने उन पर जोर से चिल्ला दिया उसके आधे घंटे बाद उनकी सेक्रेटरी उनके पास आई और यह पूछा कि करीना ने पूछा है कि क्या दिया तैयार हो गई है। इसके बाद वह दिया से कुछ इस तरह से बातें कर रही थी जैसे कि इन दोनों के बीच कुछ हुआ ही नहीं हो। इसके बाद दिया को यह लगा कि करीना बिल्कुल अनफेयर, लाउड और तर्कहीन लड़की हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story