×

Kareena Kapoor Covid: कोरोना पॉजिटिव करीना कपूर को आई Taimur और Jeh की याद, ये इमोशनल पोस्ट किया शेयर

Kareena Kapoor Covid: करीना कपूर खान 8 दिसंबर को कोरोना संक्रमित पाई गईं थीं । दोनों डोज लगवाने के बाद भी अभिनेत्री कोरोना की चपेट में आ गईं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 18 Dec 2021 3:07 AM GMT
Kareena Kapoor Covid
X

करीना कपूर खान (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Kareena Kapoor Covid: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान कोरोना पॉजिटिव हैं (Kareena Kapoor corona positive) और अपनों से दूर क्वारंटाइन में हैं । कोरोना से रिकवर होते होते एक्ट्रेस को अपने दोनों बच्चों की याद आ रही हैं, जिसके चलते करीना को एक एक पल काटना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा है । दोनों को मिस करते हुए करीना ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है ।

बता दें, करीना कपूर खान 8 दिसंबर को कोरोना संक्रमित (Kareena Kapoor corona positive) पाई गईं थीं । दोनों डोज लगवाने के बाद भी अभिनेत्री कोरोना की चपेट में आ गईं । जिसके बाद से ही उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा है । लेकिन उन्हें इस दौरान अपने दोनों बच्चों की याद आने लगी । करीना ने इंस्टाग्राम (Kareena Kapoor Instagram post) पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि वो अपने बच्चों को मिस कर रही हैं, कोरोना से नफरत करती हैं, इमोजी के साथ करीना ने आगे लिखा है कि वो जल्द अपने बच्चों से ठीक होकर मिलेंगी ।

करीना कपूर खान पोस्ट (फोटो : सोशल मीडिया )

पति सैफ अली खान की तस्वीर की थी शेयर

इससे पहले करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान की छत पर खड़े एक तस्वीर ली थीं ,करीना ने वो तस्वीर कमरे की बालकनी से ली थी । सैफ सामने वाली बिल्डिंग की छत पर खड़े चाय पीते नज़र आये थे ।

कई बॉलीवुड सिलेबस हुए कोरोना संक्रमित

बता दें, कारन जोहर के घर डिनर पार्टी अटेंड करने के बाद करीना कपूर खान और उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा कोरोना से संक्रमित पाई गईं थीं । जिसके बाद सीमा खान और मनीष कपूर भी संक्रमित पाए गए और खुद को क्वारंटीन कर लिया । वही कारन जोहर ने भी दो बार टेस्ट करवाया है जिसमें वो निगेटिव पाए गए । संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भी हाल ही मीन बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story