×

Kareena Kapoor Dress: करीना कपूर ने पहना इतने हजार का सूट, कीमत सुनकर आप रह जायेंगे दंग!

Kareena Kapoor Dress: करीना ने एक ऐसा ऑउटफिट पहना जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Oct 2022 3:40 PM GMT
Kareena Kapoor Dress
X

Kareena Kapoor Dress (Image Credit-Social Media)

Kareena Kapoor Dress Price: जब से मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने बॉलीवुड में कदम रखा है वो इंडस्ट्री में सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गईं हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है। उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनका ड्रेसिंग सेन्स भी कमाल का है। जिसे उनके फैंस काफी इम्प्रेस रहते हैं। वो हर मौके पर सभी को अपने एपीरिएंस से बी टाउन में हलचल मचा देती हैं अब ऐसा ही कुछ हुआ जब करीना ने एक ऐसा ऑउटफिट पहना जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे।

दरअसल करीना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिये अपने नए एथनिक लुक की एक छोटी सी क्लिप डाली। जिसको जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया। जहाँ करीना अपने ऑउटफिट और एपीरिएंस से सभी को प्रभावित कर जातीं हैं वहीँ उनकी ड्रेस के दाम ने इस बार सभी को काफी हैरान कर दिया है। क्लिप में करीना ने चंदेरी बेस कुर्ता में हैंड वोवन कढ़ाई वाले पलाज़ो और मिंट ग्रीन हैंड ब्लॉक प्रिंट ऑर्गेना दुपट्टा लिया हुआ है जिसमे वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस समय के फेस्टिव सीजन में और आने वाले उत्सवों के लिए उनकी ये ड्रेस एक शानदार पिक है।

Kareena Kapoor Dress (Image Credit-Social Media)

करीना की ये शानदार ड्रेस देखने के बाद अगर आपके मन में भी यही ख्याल आ रहा है कि इस ड्रेस को हम भी अपनी वार्डरोब का हिस्सा बना लें तो कुर्ता सेट की कीमत 27,500 रुपये है। उनका ये स्टाइल वाकई उम्दा स्टाइल्स में से एक है। इस ऑउटफिट के साथ करीना अपने स्टाइल स्टेटमेंट को एक और लेवल ऊपर ले गयी हैं। इसमें करीना ने पारंपरिक झुमके पहने और अपने बालों को पूरी तरह से खुला रखा है। उनका आई मेकअप भी कमाल का है जिसमे उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है जिसके साथ उनका लुक पूरी तरह से कम्पलीट हुआ। आप भी करीना के इस लुक से अपनी नज़रें नहीं हटा पाएंगे।

Kareena Kapoor Dress (Image Credit-Social Media)

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में दिखीं थीं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्मित इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में नज़र आये थे। वहीँ अब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है और यहाँ इसको अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। इस फिल्म में, अभिनेत्री करीना ने रूपा की भूमिका निभाई और उनकी परफॉरमेंस पर फैन उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

करीना इसके बाद सुजॉय घोष की फिल्म में अभिनय करेंगी, जो डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स नाम की बुक का रूपांतरण है। फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इसके अलावा, करीना एक निर्माता के रूप में हंसल मेहता की अगली फिल्म में भी नज़र आएँगी। उन्होंने फिल्म से अपने पहले लुक को सबके साथ शेयर भी किया था। इसके अलावा बेबो के पास करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म तख्त भी शामिल है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story