छुट्टियाँ मनाने गयी करीना कपूर, दिखा असली चेहरा, लोगों ने ‘बुढ़िया’ बोलकर किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना बिना मेकअप नजर आ रही हैं। अब यूं तो वह बिना मेकअप भी काफी हसीन लग रही हैं।

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना बिना मेकअप नजर आ रही हैं। अब यूं तो वह बिना मेकअप भी काफी हसीन लग रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कमेंट करने वालों का मुंह कोई कैसे बंद करा सकता है। इस तस्वीर पर लोग करीना पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

यह भी देखें… भारत के बाद अब पाकिस्तान में दरिंदगी की हद हुई पार, हिन्दू लड़की के साथ गैंगरेप

कुछ लोगों को वह खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं कुछ ऐसे हैं जिनका कहना है कि बिना मेकअप करीना की उम्र दिख रही है। कर्णिका सिंह नाम की एक यूजर ने लिखा कि करीना अपनी उम्र से बड़ी लग रही हैं। हुसैन ने तो उन्हें डेड बॉडी ही कह डाला। हुसैन ने लिखा, करीना गार्डन में डेड बॉडी की तरह खड़ी हैं।

एक यूजर ने शुद्ध हिंदी में लिखा, ‘बुढ़िया लग रही है’। कुछ लोग करीना को अच्छे कपड़े पहनने की सलाह देने लगे। करीना इन दिनों इटली में छुट्टियां बिता रही हैं। पति सैफ और बेटा तैमूर भी उनके साथ हैं।

यह भी देखें… चीनी बॉक्स ऑफिस में अपनी काबिलियत पर खरी नही उतरीं यामी गौतम की ये फिल्म

छुट्टियों के बाद करीना टीवी पर डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में बतौर जज नजर आएंगी। इस शो का प्रोमो आउट कर दिया गया है। शो से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस में करीना ने कहा, ‘इस शो को लेकर सैफ को केवल एक ही चिंता है कि मुझे 14-15 घंटे शूटिंग करनी होगी।’

करीना ने यहां तैमूर से जुड़ा एक राज़ भी खोला। करीना ने बताया कि वह और सैफ तैमूर के सोने के बाद ही टीवी देख पाते हैं। करीना ऐसा शायद इसलिए करती हैं ताकि तैमूर को टीवी देखने का आदत ना लगे।