×

OMG:करीना ने कल्कि की प्रेग्नेंसी पर किया ऐसा कमेंट, सबकी हो गई बोलती बंद

कल्कि कोचलिन ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। फिलहाल कल्कि प्रेग्नेंसी को 6 महीने हो चुके हैं। हाल में वो सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉट करते हुए दिखी थी। इसके बाद कल्कि अपनी प्रेग्नेंसी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद फैंस सहित कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी।

suman
Published on: 22 Aug 2023 4:41 PM GMT (Updated on: 22 Aug 2023 3:41 PM GMT)
OMG:करीना ने कल्कि की प्रेग्नेंसी पर किया ऐसा कमेंट, सबकी हो गई बोलती बंद
X

जयपुर: कल्कि कोचलिन ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। फिलहाल कल्कि प्रेग्नेंसी को 6 महीने हो चुके हैं। हाल में वो सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉट करते हुए दिखी थी। इसके बाद कल्कि अपनी प्रेग्नेंसी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद फैंस सहित कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी। इसी बीच कल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की फेमस रेडियो शो व्हाट वूमेन वॉन्ट( 'What Women Want') में शामिल हुई।

मिर्जापुर: कांग्रेस नगर महासचिव ने अपनी ही पार्टी लगाया आरोप, कहा बीजेपी से साठगांठ करने वाले युवक को बनाया जिला अध्यक्ष

उस समय करीना कल्कि ने कल्कि से पूछा कि प्रेग्नेंसी का कौन सा महीना चल रहा है तो इस पर इस पर कल्कि ने कहा-ये छठवां महीना है। इस जवाब पर करीना चौंक जाती हैं और कहती हैं कि आपका बेबी बंप तो काफी कम है, मैं तो उस वक्त गाय जैसी हो गई थी। फिर दोनों इस बात पर हंसने लगती हैं। हालांकि इस चैट शो में हुई बातचीत तो अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन दोनों के बीच की एक अनऑफिशल बातचीत की वीडियो वायरल हो रही है।

कल्कि निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप से तलाक के बाद वह बॉयफ्रेंड गे हर्षबर्ग(Guy Hershberg )के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों ने शादी नहीं की है। लेकिन कल्कि बहुत जल्द हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली है।

suman

suman

Next Story