×

करीना हैं किंग खान की जुल्फों की फैन, शेयर की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के सीक्रेट

suman
Published on: 23 Aug 2016 5:28 AM GMT
करीना हैं किंग खान की जुल्फों की फैन, शेयर की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के सीक्रेट
X

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों है बहुत चर्चा में। अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी की करीना मां बनने वाली है और फिर क्या था, मीडिया उनके पीछे लग गयी और आए दिन करीना के बेबी बम्प की फोटो मीडिया में हिलोरे लेती रहती है, हमेशा बिंदास और बेबाक रहने वाली करीना ने मुंबई के एक इवेंट में खुद बड़ी मीडिया प्रजेन्स दी, जहां उन्होंनें कम्फर्टेबली कैमरे के सामने अपने बेबी बम्प के साथ मी़डिया के सवालों के दिलचस्प जवाब दिये..

kareena2

काम के साथ आराम भी

करीना से जब न्यूज ट्रैक के रिपोर्टर ने पूछा कि क्या वे इस हालत में फिल्में कर रहीं हैं तो करीना का जवाब था कि वो अन्य प्रेग्नेंट लेडी की तरह ही दिन में थोड़ा काम और रात में आराम करती है और वो हमेशा ऐसी ही रहेंगी।

यह भी पढ़ें..PHOTOS में देखिए करीना का बेबी बंप, कहा-प्रेग्नेंट हुई हूं मुर्दा नहीं

रोहित डर रहे है करीना से

जब करीना से रोहित शेट्ठी के स्पेशल सॉन्ग के बारे में सवाल किया गया तो बेबो ने कहा- कि रोहित शेट्टी की फिल्म में स्पेशल सॉन्ग कर रही हूं इसकी जानकारी तो आपलोगों से मिल रही है। मुझे तो आप लोगों से पता चल रहा है कि रोहित मुझे अप्रोच करने से डर रहे हैं। वैसे रोहित के पास कोई प्रोजेक्ट हो तो उन्हे आकर मुझे बताना चाहिए। ना कि दूसरों से पता चले।

kareena

हेयर स्टाइलिंग इवेंट पर किया खुलासा

ये इवेंट था हेय़र स्टाइलिंग और उनकी देखभाल पर, तो करीना ने कहा- कि बॉलीवुड में जुल्फों के उड़े बगैर फिल्में नहीं बन सकतीं और आपको क्या पता कि बॉलीवुड की ज्यादातर एक्ट्रेस फिल्मों में नकली बाल लगाती हैं।

kareena-kapoor

शाहरुख के हेयर को मानती है बेस्ट

वैसे तो करीना ने अपनी बेबाकी में अच्छा खुलासा कर दिया। जब रिपोर्टर ने करीना से पूछा कि उनकी नजर में इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत बाल किसके हैं । तो उन्होंने ने तपाक से जवाब देते हुए कहा- कि सिर्फ शाहरुख ख़ान के।

kareena-k-khan

वेल, बादशाह खान की तो वे हमेशा से उनकी पहली पसंद रहे हैं। वैसे जब करीना से ये पूछा कि उनकी वो कौन सी फिल्म में जिसमें जुल्फों की वजह से कैरेक्टर को बाहर आने में मदद मिली, तो करीना का जवाब था फिल्म तलाश में रोजी का किरदार।

यह भी पढ़ें...करीना कपूूर का हॉटेस्ट फोटोशूट देखकर होने लगेगा कुछ-कुछ

फिलहाल करीना कपूर खान वीरे दी वेडिंग करने जा रही हैं। हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। वैसे भी बेबो की एक्टिंग का जलवा देखना उनके फैंस के लिए राहत की सांस लेने जैसा है और करीना कभी अपने फैंस को नाराज नहीं करती है।

suman

suman

Next Story