×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ram Mandir Pran Pratishta पर करीना कपूर खान और सारा अली खान ने दी प्रतिक्रिया

Ram Mandir Pran Pratishta : लोग राम लला के आने की खुशियां मनाते दिख रहें हैं, अब अभिनेत्री करीना कपूर खान और सारा अली खान की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है|

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jan 2024 3:22 PM GMT
Ram Mandir Pran Pratishta
X

Ram Mandir Pran Pratishta (Photo- Social Media)

Ram Mandir Pran Pratishta: 22 जनवरी को यानी कि आज राम लला अयोध्या नगरी में पधार चुके हैं। पिछले लगभग 500 से वर्षों से देशभर के लोग इस पल का इंतजार कर रहे थे, और आखिरकार कई सालों के इंतजार के बाद पूरी दुनिया इस ऐतिहासिक दिन का गवाह बनी। राम लला के आगमन की खुशी विश्वस्तर पर देखने को मिल रही है। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग राम लला के आने की खुशियां मनाते दिख रहें हैं, अब अभिनेत्री करीना कपूर खान और सारा अली खान की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

करीना कपूर खान ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री करीना कपूर खान को राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण नहीं दिया गया था, ऐसे में वह इसका हिस्सा बनने नहीं पहुंचीं, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जरूर जाहिर की है। जी हां!! करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में राम लला की एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने दिल और नमस्कार वाला इमोजी बनाया और लिखा, "जय श्री राम।"


सारा अली खान ने भी शेयर किया पोस्ट

अभिनेत्री सारा खान खान भले ही एक मुस्लिम हैं, लेकिन उनकी भगवान में गहरी आस्था है। वह अक्सर ही मंदिरों में भगवान का आशीर्वाद लेने जाती रहती हैं, जिसकी वजह से मुस्मिक समुदाय के लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी करते हैं, लेकिन इसके बावजूद सारा अली खान सरेआम भगवान के प्रति अपनी आस्था दिखाने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाती। अब राम मंदिर के अयोध्या में विराजमान होने पर भी सारा अली खान ने खुशी जाहिर की है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अयोध्या राम मंदिर की एक झलक शेयर की है, जिसमें मंदिर के साथ ही, भक्तों की भीड़ नजर आ रही है, इसके साथ सारा ने जय श्री राम लिखा और नमस्कार वाले इमोजी के साथ दीपक का इमोजी बनाया।


अन्य सितारों से भी सोशल मीडिया पर जाहिर की राम लला के आगमन की खुशी

सारा अली खान और करीना कपूर खान के अलावा भी सभी मनोरंजन जगत के सितारे सोशल मीडिया पर इस ऐतिहासिक दिन पर अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं। पूरे बॉलीवुड जगत में राम लला के आगमन की धूम देखने को मिल रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story