×

हूं मैं पांच बच्चों की मां, जानिए क्यों करीना कपूर ने ऐसा कहा?

shalini
Published on: 12 Jun 2016 7:23 AM GMT
हूं मैं पांच बच्चों की मां, जानिए क्यों करीना कपूर ने ऐसा कहा?
X

मुंबई: बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान को लेकर पिछले कुछ समय से ये अफवाह उड़ाई जा रही है कि वह प्रेग्नेंट हैं। लेकिन हाल ही में फेविकोल गर्ल ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया। बता दें कि करीना कपूर अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म ‘उड़ता पंजाब' में दिखेंगी।

एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह मां बनने वाली हैं। मीडिया में खबरें आईं थी कि करीना हाल में लंदन में एक डॉक्टर से प्रेग्नेंसी को लेकर मिली थीं और वे चार महीने की प्रेग्नेंट हैं।लेकिन करीना ने इन खबरों को हंसी में उड़ा दिया। करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि जिस तरह मेरे प्रेग्नेंट होने की खबर मैं सुन रहीं हूं, उससे मैं एक्साइटेड हूं। ऐसा लगता है कि मैं पांच बच्चे की मां हूं, जिन्हें मैंने लंदन में छिपा कर रखा है।

करीना के पिता को भी नहीं मालूम है ये बात

करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने हाल में कहा था कि उन्हें करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया नहीं है, लेकिन अगर ऐसा होगा तो मुझे काफी खुशी होगी।

क्या कहना है करीना कपूर खान का

-एक इंटरव्‍यू के दौरान जब करीना से पूछा गया कि क्या ये सच है कि वह मां बनने वाली हैं।

-तो करीना ने कहा, ‘‘भगवान ने चाहा तो मैं एक महिला हूं, लेकिन अभी इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती।'

-जब उनसे और पूछा गया कि क्या उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें झूठी हैं तो उन्होंने कहा, ‘आप सब लोग इस बारे में बात कर रहे हैं और यह सुनकर मैं काफी एक्‍साइटेड हूं।'

-करीना ‘उड़ता पंजाब' में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ के साथ दिखेंगी।

shalini

shalini

Next Story