×

करीना कपूर खान की बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च होते ही कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी , उठाए गए सवाल

kareena kapoor khan book: करीना कपूर खान की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ चर्चा का विषय रही हैं। करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म देने के दौरान ये बुक लिखी थी। जिसके चलते वो कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गईं हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 15 July 2021 2:29 AM GMT
kareena kapoor khan book
X

करीना कपूर खान की बुक (फोटो: सौ. से सोशल मीडिया) 

Kareena Kapoor Khan book: करीना कपूर खान (kareena kapoor khan ) दूसरी बार मां बनी हैं। मां बनने के बाद उन्होंने अपनी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' (Pregnancy Bible) लॉन्च की है। जिसे लेकर वो काफी एक्ससिटेड हैं। करीना कपूर खान की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ चर्चा का विषय रही हैं। फैंस उनके बारे में हर चीज़ जानना चाहते है। उन्हें फॉलो करते हैं। करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म देने के दौरान ये बुक लिखी थी। उन्होंने अपने सारे अनुभवों को इस बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' में उतारा है। हालांकि, उनके इस बुक के नाम पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है।

बता दें, करीना की इस बुक की कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने इसके नाम पर सवाल उठाए। खबरों की माने तो करीना की इस बुक पर ऑल इंडिया मायनॉरिटी बोर्ड ने नाम को लेकर आपत्ति जताई है। साथ ही एक ईसाई संगठन ने आपत्ति जताई है। उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ महाराष्ट्र में शिकायत दर्ज की है। उन्होंने करीना पर समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का बड़ा आरोप लगाया है।

पुलिस अधिकारी ने कही ये बात

वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है, लेकिन उनका कहना है कि कोई FIR दर्ज नहीं की गई है।

बता दें, करीना कपूर खान ने अपनी एक पोस्ट से फैंस को चक्कर में डाल दिया था। उन्होंने हाल ही में सोनोग्राफी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसे देखकर लोग ये अनुमान लगाने लगे कि एक्ट्रेस एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। करीना ने इसी साल फ़रवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। 9 जुलाई को अपनी बुक का विमोचन किया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story