×

Kareena Kapoor Khan के सैंपल की हुई जीनोम सिक्वेंसिंग, नहीं मिला ओमिक्रॉन वैरिएंट

Kareena Kapoor Khan: अभिनेत्री अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट फैन्स को देती रहती हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 24 Dec 2021 7:32 AM GMT (Updated on: 24 Dec 2021 7:48 AM GMT)
Kareena Kapoor Khan
X

करीना कपूर खान (photo : social media ) 

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना की चपेट में एक के बाद एक स्टार्स आ रहे हैं । करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan corona positive) जब से कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं तब से परिवार से दूर आइसोलेशन में हैं । अभिनेत्री अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट फैन्स को देती रहती हैं । वही ख़बरों की माने तो करीना कपूर के सैंपल की जीनोम सिक्वेंसिंग (genome sequencing) हुई और उनमें ओमिक्रॉन वैरिएंट नहीं मिला।

करीना के कोरोना पॉजिटिव (corona positive) होने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का RT PCR टेस्ट किया गया था। जिसमें मेड के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई थी । फिल्म मेकर कारण जौहर की एक पार्टी के बाद से करीना कपूर ,अमृता अरोड़ा, महीप और सीमा खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जबकि कारण जौहर की रिपोर्ट निगेटिव पाए आईं। महीप की बेटी शनाया कपूर के भी कोविड पॉजिटिव हुईं।

एक एक दिन गिन रहीं करीना

कोरोना से संक्रमित होने के बाद से करीना कपूर अपने दोनों बच्चों को बहुत मिस कर रही हैं। करीना ने हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया (kareena kapoor post) पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने बच्चों को मिस करने की बात कही थी। साथ ही अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। उनके लिए एक एक दिन अपने परिवार से दूर होकर काटना मुश्किल हो रहा है। इसी लिए अभिनेत्री दिन गिन रही हैं कि कब वो आइसोलेशन से बाहर निकलें और अपने बच्चों और परिवार से मिलें।

देश में तेज़ी से पांव पसार रहा ओमिक्रोन

वही अब तीसरी लहर में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) का खतरा फ़ैल रहा है। जिसको लेकर पूरे देश भर में दहशत देखने को मिल रही हैं। भारत में सबसे पहले ओमिक्रोन केस कर्नाटक में पाया गया था, जिसके बाद से देश के करीब 17 राज्यों में ओमिक्रोन फ़ैल चुका है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story