कांग्रेस के टिकट पर करीना कपूर भोपाल से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव..!

सूबे की राजधानी भोपाल के कांग्रेस पार्षद योगेन्द्र सिंह ने अध्यक्ष राहुल गांधी से चिट्ठी लिख मांग की है कि अभिनेत्री करीना कपूर को भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाया जाए, ताकि बीजेपी को नौवीं बार इस सीट पर कब्जा करने से रोका जा सके।

भोपाल : सूबे की राजधानी भोपाल के कांग्रेस पार्षद योगेन्द्र सिंह ने अध्यक्ष राहुल गांधी से चिट्ठी लिख मांग की है कि अभिनेत्री करीना कपूर को भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाया जाए, ताकि बीजेपी को नौवीं बार इस सीट पर कब्जा करने से रोका जा सके।

ये भी देखें :बिना कार्डियोलॉजिस्ट के ही मीरजापुर अस्पताल में कार्डियक केयर यूनिट का लोकार्पण

योगेन्द्र ने चिट्ठी में लिखा, 2019 के लोकसभा चुनाव हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। भोपाल लोकसभा सीट पर कई वर्षों से लगातार भाजपा का कब्जा है। इसलिए इस सीट के लिए करीना कपूर उपयुक्त प्रत्याशी साबित होगी। यदि करीना भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ेंगी तो निश्चित ही रूप से कांग्रेस 2019 के चुनाव में इस सीट से विजय हासिल करेगी। मेरे अलावा कुछ और कांग्रेस पार्षद भी करीना को भोपाल सीट से उतारने के लिए जल्द आवाज उठाने वाले हैं।

ये भी देखें :बसपा के पूर्व विधायक ने दिया ऑफर, साधना का सिर काटने वाले को 50 लाख ईनाम

करीना भोपाल नवाब के वंशज एवं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी की बहू है। करीना के पति सैफ अली खान हैं। मंसूर अली खान पटौदी को कांग्रेस ने 1991 में भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन वो भी भाजपा से इस सीट को छीनने में नाकामयाब रहे थे।

वहीं करीना ने एक बयान जारी कर कहा, ‘इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझसे इस बारे में संपर्क नहीं किया गया। मेरा फोकस सिर्फ और सिर्फ फिल्में हैं।