×

हैरान हुए फैंस: करीना कपूर खान ने शेयर किया ऐसा वीडियो, देखने वाला भी करने को हुआ मजबूर

Kareena Kapoor Khan : एक्ट्रेस करीना कपूर खान जीरो फिगर के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री हैं। करीना योग के जरिए खुद को एकदम फिट रखती हैं।

Rakshita Srivastava
Written By Rakshita SrivastavaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 Nov 2021 1:32 PM GMT
करीना कपूर खान
X

करीना कपूर खान (फोटोः सोशल मीडिया) 

Kareena Kapoor Khan : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। करीना अपने दोनो प्रेग्नेंसी के बाद भी एकदम फिट एक्ट्रेस हैं। करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, अक्सर वह अपनी और अपने परिवार की फोटो पोस्ट करती है। आज भी करीना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह सूर्यनमस्कार करते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो को फैंस कर रहे काफी पसंद
Kareena Kapoor Khan Fittness Yoga Video

एक्ट्रेस करीना कपूर खान जीरो फिगर के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री हैं। करीना योग के जरिए खुद को एकदम फिट रखती हैं. करीना ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उनका 108 बार सूर्यनमस्कार कम्पलींट हो गया है और अब वह पंपकिन पाई खाने के लिए रेडी हैं.

ट्रोल करते भी नजर आए फैंस

Kareena Kapoor Khan Surya Namaskar

करीना के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग करीना को ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो से लोग फिटनेस मोटिवेशन लेते हुए दिख रहे है। तो कुछ यूर्जस आपत्तिजनक कमेंट करते भी नजर आ रहे हैं।

लाल सिंह चड्ढा अगले साल होगी रिलीज
Lal Singh Chaddha

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान भी काम कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल बैशाखी पर रिलीज की जाएगी। वहीं, करीना अपने पति और दोनों बेटों के साथ अक्सर ही किसी न किसी ट्रिप पर जाती रहती है और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story