×

OMG! आमने-सामने आए शाहिद और करीना, फिर जो हुआ, सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चा, देखें

Shahid Kapoor-Kareena Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और करीना कपूर खान का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Feb 2024 5:40 PM GMT
Shahid Kapoor-Kareena Kapoor
X

Shahid Kapoor-Kareena Kapoor (Photo- Social Media)

Shahid Kapoor-Kareena Kapoor Video: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की प्रेम कहानी से तो आप सभी वाकिफ होंगे। हालांकि इनकी प्रेम कहानी उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाईं, जहां इसे पहुंचना चाहिए था, इससे पहले ही इस प्रेम कहानी का अंत हो गया। एक समय था जब करीना कपूर खान और शाहिद कपूर एक-दूसरे के प्यार में पागल थे, लेकिन फिर अचानक से इनके रिश्ते में दरारें आ गईं और इनका ब्रेकअप हो गया। वहीं अब हाल ही के एक इवेंट में जब सालों बाद दोनों का आमना-सामना हुआ तो, फिर कुछ ऐसा हुआ कि उसे देख यूजर्स रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं।

करीना कपूर ने किया शाहिद कपूर को इग्नोर

मुंबई में मंगलवार की शाम को दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 रखा गया था, जहां इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी खूबसूरती से इस अवॉर्ड फंक्शन में चार चांद लगा दिया। वहीं करीना कपूर खान और शाहिद कपूर भी इस इवेंट नजर आए। इसी इवेंट के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करीना कपूर खान और शाहिद कपूर एक-दूसरे के आमने-सामने आ जाते हैं, इसके बाद जिस तरह से दोनों रिएक्ट करते हैं, उसे देख हर कोई शॉक्ड हो गया है।


यहां देखिए करीना कपूर और शाहिद कपूर का वायरल वीडियो

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो दरअसल वीडियो की शुरुआत में शाहिद कपूर कुछ लोगों के साथ रेड कार्पेट पर पपराजी को पोज देते रहते हैं, इतने में करीना कपूर खान वहां से गुजरती हैं, वह एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद के साथ पोज दे रहे शख्स से हाय हेलो करती है, फिर एक्स बॉयफ्रेंड को इग्नोर करते हुए वह आगे बढ़ जाती हैं। वहीं शाहिद कपूर भी करीना को वहां देख थोड़ा अनकंफर्टेबल महसूस करते नजर आए, उन्होंने भी करीना को पूरी तरह इग्नोर कर दिया। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

यूजर्स दे रहें मजेदार रिएक्शन

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर का ये वीडियो पूरे इंटरनेट पर छा चुका है। यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "इग्नोर गेम मस्त चल रहा है।" दूसरे ने लिखा, "ये ऑकवर्ड मोमेंट।" तीसरे ने लिखा, "शाहिद ने इग्नोर करने की कोशिश की।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "जब दे मेट।" इसी तरह तमाम यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

करीब चार साल तक साथ थे करीना और शाहिद

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे कपल माने जाते थे, इन्होंने करीब चार सालों तक डेट किया था, लेकिन फिर बाद में इनके रिश्ते में दरारें आ गईं और इन्होंने ब्रेकअप कर लिया, हालांकि शाहिद और करीना के ब्रेकअप की वजह आज भी साफ नहीं हो पाई है। शाहिद और करीना के ब्रेकअप से इनके फैंस को भी गहरा सदमा लगा था। फिलहाल अब दोनों अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं, जहां करीना कपूर खान अभिनेता सैफ अली खान के साथ खुशहाल जिंदगी गुजार रहीं हैं, वहीं शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ बेहद खुश हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story