×

Kareena Kapoor Khan: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने को तैयार करीना कपूर, इस सुपरस्टार की बनेंगी हीरोइन

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। जी हां! फिल्म से जुड़ी डिटेल सामने आ चुकी है, आइए आपको भी बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jan 2024 4:49 PM GMT
Kareena Kapoor Khan
X

Kareena Kapoor Khan (Photo- Social Media)

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान कभी अपनी निजी जिंदगी के चलते, तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते चर्चा में बनीं रहती हैं और अब एक बार फिर वह लाइमलाइट में आ चुकीं हैं और इसकी वजह उनका अगला प्रोजेक्ट है। दरअसल करीना कपूर के फैंस के लिए एक दिलचस्प खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस बेहद खुश होने वाले हैं। बॉलीवुड की दुनिया में राज करने के बाद, अब करीना कपूर खान कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। जी हां! फिल्म से जुड़ी डिटेल सामने आ चुकी है, आइए आपको भी बताते हैं।

कन्नड़ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी करीना कपूर खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकार करीना कपूर खान को लेकर खबरें आ रहीं हैं कि उन्होंने एक कन्नड़ फिल्म साइन की है, जिसका नाम "टॉक्सिक" है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश मुख्य किरदार में हैं। बता दें कि फिल्म का ऐलान पिछले साल किया गया था और अब खबरें हैं कि बॉलीवुड दिवा करीना कपूर ने इस फिल्म की टीम को ज्वाइन कर लिया है। यदि यह खबर सच होती है तो "टॉक्सिक" करीना कपूर की कन्नड़ डेब्यू फिल्म होगी। हालांकि अब तक करीना के फिल्म में शामिल होने का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।


मेकर्स जल्द कर सकते हैं ऑफिशियल अनाउंसमेंट

करीना कपूर साउथ स्टार यश की आने वाली फिल्म "टॉक्सिक" का हिस्सा हैं या नहीं, आने वाले कुछ दिनों में इसका खुलासा हो जायेगा, क्योंकि बताया जा रहा है कि बहुत ही जल्द मेकर्स फिल्म की कास्ट का ऐलान करने वाले हैं। वहीं यह खबर सुन दर्शक अभी से ही बेहद उतावले हो गए हैं, करीना कपूर खान और यश को एकसाथ स्क्रीन पर देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है। निर्देशक गीतू मोहनदास के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द ही शुरू होने वाली है, वहीं यह फिल्म अगले साल यानी की 2025 में सिनेमाघरों में तहलका मचाएगी।

करीना कपूर अपकमिंग फिल्में

करीना कपूर खान बहुत जल्द फिल्म "द क्रू" में नजर आएंगी, जिसमें करीना कपूर के साथ ही तब्बू और कृति सेनन भी हैं। इसके साथ ही करीना बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की भी फिल्म का हिस्सा हैं। जी हां !!! वह सिंघम की फ्रेंचाइजी "सिंघम अगेन" में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगी, जिसमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार हैं। वहीं अब वह साउथ की फिल्म "टॉक्सिक" का भी हिस्सा हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story