×

Kareena Kapoor Khan: 'घमंडी हैं करीना कपूर खान!' फैन के साथ की ऐसी बदसलूकी की वीडियो देख आप भी हो जाएंगे आगबबूला

Kareena Kapoor Khan: सोशल मीडिया एक्ट्रेस करीना कपूर खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में करीना अपने एक फैन के साथ काफी अजीब बर्ताव करती दिख रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 7 May 2023 9:58 AM GMT
Kareena Kapoor Khan: घमंडी हैं करीना कपूर खान! फैन के साथ की ऐसी बदसलूकी की वीडियो देख आप भी हो जाएंगे आगबबूला
X
Kareena Kapoor Khan (Image credit: Instagram)

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान की कितनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इसे बताने की जरूरत नहीं है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैन बेताब रहते हैं। हालांकि, अपने फैंस संग कभी-कभी बदसलूकी करने पर करीना कपूर काफी ट्रोल भी होती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब उन्होंने अपने एक फैन से हाथ मिलाने से इंकार कर दिया! सोशल मीडिया पर करीना का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

करीना कपूर से जबरदस्ती हाथ मिलाना चाहती थी महिला

दरअसल, यह वीडियो तब का है जब करीना कपूर अपने प्यार पति सैफ अली खान संग वीकेंड नाइट के लिए निकली थीं, लेकिन जैसे ही रेस्तरां के सामने उनकी गाड़ी रुकती है तभी एक महिला उनसे हाथ मिलाने के लिए जबरदस्ती करने लगती है। हालांकि, बेबो ने इस सिचुएशन को बहुत ही अच्छे से हैंडल किया। वीडियो में अब सुन सकते हैं कि कैसे यह महिला बार-बार करीना के साथ हाथ मिलाने के लिए जबरदस्ती कर रही है। महिला बार-बार एक्ट्रेस से कहती नजर आ रही हैं कि 'हाथ मिलाओ।'

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

वायरल वीडियो पर क्या है लोगों का रिएक्शन?

अब जैसे ही करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरु कर दी। कुछ लोग बेबो को ट्रोल करने लगे तो कुछ ने उनका सपोर्ट किया। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'हाथ नहीं मिलाना था तो नमस्ते ही कर लेती।' एक और ने बोला, 'इतना पैसा और फेम होने का क्या फायदा जो किसी की रिस्पेक्ट ही ना करें।' एक और यूजर ने लिखा है, 'इन लोगों को भाव ही नहीं देने का।' ऐसे ही तमाम लोगों के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।

कई बार इस कारण ट्रोल हो चुकी हैं करीना

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब करीना का इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। इससे पहले भी कई बार करीना के कुछ ऐसे वीडियोज सामने आ चुके हैं, जिनमे वह अपने फैंस के साथ बेरुखी से पेशाती नजर आई हैं, लेकिन करीना के इस लेटेस्ट वीडियो में ऐसा कुछ नहीं था और ना करीना की कोई गलती थी।

करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्में

करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस ने हाल ही में हंसल मेहता की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म की शूटिंग यूके में हुई थी। इसके अलावा बेबो-रिया कपूर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'द क्रू' में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और तब्बू भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे। वहीं सैफ अली खान जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story