×

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर की हूबहू कॉपी है ये लड़की, इसे देख सैफ अली खान भी खा जाएंगे धोखा

Kareena Kapoor Khan: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखने वाली लड़की हूबहू करीना कपूर खान जैसी दिख रही है। आइए आपको बताते हैं यह कौन है?

Ruchi Jha
Published on: 1 July 2023 4:05 AM GMT
Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर की हूबहू कॉपी है ये लड़की, इसे देख सैफ अली खान भी खा जाएंगे धोखा
X
Kareena Kapoor Khan (Image Credit: Instagram)

Kareena Kapoor Khan: इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस के हमशक्ल काफी आसानी से मिल जाते हैं, जिनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होते हैं। पिछले कुछ समय में ऐश्वर्या से लेकर कैटरीना कैफ तक कई एक्ट्रेस के हमशक्ल सामने आ चुके हैं और अब इन दिनों करीना कपूर खान की हमशक्ल काफी ट्रेंड कर रही है। करीना कपूर खान जैसी दिखने वाली इस लड़की को देख आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां तक की सैफ अली खान भी अगर इसे एक बार देख ले, तो धोखा खा जाएंगे। आइए आपको बताते हैं ये कौन है?

करीना कपूर खान की हमशक्ल है ये लड़की

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर इस लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें यह बिल्कुल करीना कपूर की तरह एक्टिंग करती दिखाई देती है। इसका एक वीडियो है, जिसमें यह लड़की बिल्कुल करीना कपूर की तरह ड्रेसअप हुई है। आंखों में काजल, गुलाबी गाल और बालों की चोटी। इसके लुक को देखकर कोई भी कंफ्यूज हो जाएगा। कुछ यूजर्स का तो कहना है कि यह करीना कपूर ही हैं, लेकिन नहीं आइए आपको बताते हैं करीना सी दिखने वाली ये लड़की कौन है।

कौन है करीना कपूर की ये हमशक्ल

बता दें कि इस लड़की का नाम अस्मिता गुप्ता है और यह है डिजिटल क्रिएटर है। अस्मिता दिल्ली की रहने वाली है। वहीं, उनके फैन फॉलोइंग की बात करें, तो इंस्टग्राम पर उनके 158K फॉलोअर हैं। अस्मिता अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें हर कोई पसंद करता है। इन वीडियोज में यह करीना कपूर खान की कॉपी करती हैं। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस की हमशक्ल सोशल मीडिया पर मिल चुकी हैं।

ऐश्वर्या और कैटरीना की भी है हमशक्ल

सोशल मीडिया पर स्नेहा उल्लाल नाम की एक एक्ट्रेस है, जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म लकी में काम किया था। इस फिल्म से स्नेहा ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। यह एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी हैं। वहीं, अलीना रॉय नाम की एक्ट्रेस की शक्ल भी कैटरीना कैफ से हूबहू मिलती है। यही नहीं बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिनकी हमशक्ल मौजूद हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story