×

पति और बच्चों से ज्यादा इस चीज को पसंद करती हैं Kareena Kapoor Khan, कहा- कोई भी इसके बीच में नहीं आ सकता

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान ने अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी सबसे फेवरेट चीज का खुलासा किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jan 2024 2:54 PM GMT
Kareena Kapoor Khan
X

Kareena Kapoor Khan (Photo- Social Media)

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। कहा जा रहा है कि वह साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म "टॉक्सिक" में नजर आएंगी। हालांकि अब तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। जहां एक ओर फैंस इस खबर के कन्फर्म होने का इंतजार कर रहें हैं, वहीं अब इसी बीच करीना कपूर खान ने अपनी एक ऐसी मनपसंद चीज का नाम बताया है, जिसके आगे वह किसी की नहीं सुनती, और तो और उसके बीच भी कोई नहीं आ सकता। जी हां!

ये है करीना कपूर खान की पसंदीदा चीज

करीना कपूर खान आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट साझा करती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी सबसे फेवरेट चीज का खुलासा किया है। करीना द्वारा शेयर की गई तस्वीर की बात करें, तो उसमें अभिनेत्री खाने के टेबल पर बैठकर अपना फूड एंजॉय करते नजर आ रहीं हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है, "कोई कभी भी मेरे और मेरे चाइनीज फूड के बीच नहीं आ सकता। मैं इसे बहुत ही सीरियसली लेती हू। फूडी फॉर लाइफ... कपूर्स एंड देयर फूड्स।" करीना कपूर खान के इस कैप्शन से साफ है कि उन्हें चाइनीज फूड से ज्यादा और कुछ नहीं पसंद है।

न्यू ईयर वेकेशन के लिए स्विट्जरलैंड गईं थीं करीना कपूर

बता दें की अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में मुंबई वापस आईं हैं, वह अपने पति और बच्चों के साथ नए साल का जश्न मनाने स्विट्जरलैंड गईं हुईं थीं। करीना कपूर ने वहां से अपनी और बच्चों की कई तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। वहीं अब वापस आकर वह दोबारा अपने काम में जुट चुकीं हैं।


करीना कपूर खान वर्कफ्रंट

करीना कपूर खान को लेकर पिछले काफी दिनों से बज बना हुआ है कि अभिनेत्री यश के साथ फिल्म "टॉक्सिक" में दिखाई देने वाली हैं, वहीं इसी बीच एक्ट्रेस की टीम ने मीडिया से अनुरोध करते हुए कहा कि अभी किसी भी प्रकार की अफवाहें ना फैलाए, बहुत जल्द कुछ स्पेशल ऐलान होने वाला है। वहीं करीना कपूर इसी साल रिलीज होने जा रही फिल्म "द क्रू" में नजर आएंगी, जिसमें तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में हैं, इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की "सिंघम अगेन" का भी हिस्सा हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story