×

Koffee with Karan : क्या सारा की मां बनना पसंद करेंगी करीना कपूर खान, एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला जवाब

Koffee with Karan : कॉफी विद एक ऐसा शो है जहां पर सितारों को अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें करते हुए देखा जाता है। यहां पर आलिया भट्ट और करीना कपूर को देखा जाने वाला है और दोनों कई बातों का खुलासा करेंगे।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 16 Nov 2023 3:19 PM GMT
Alia bhatt And kareena Kaporr Khan
X

Alia bhatt And kareena Kaporr Khan 

Koffee with Karan : कॉफी विद करण" इंडियन टेलीविजन का फेमस रिअलिटी चैट शो है। जिसे खुद फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक करण जौहर होस्ट करते है। इसके हर एपिसोड में बॉलीवुड हस्तियों के जमावड़ा लगता है। इस दौरान सभी से सवाल-जवाब का दौर चलता है, जिसमें उनके निजी जीवन से जुड़े कई सारी चीज़ें सामने आती है। वहीं, कॉफी विद करण के 8वें सीजन के चौथे एपिसोड में आलिया भट्ट और करीना कपूर खान नजर आने वाली है जो कि आज टेलिकास्ट होगा।

करीना ने सारा से बॉन्डिंग को लेकर कही ये बात

इस दौरान दोनों अभिनेत्रियों ने अपने जीवन से जुड़े कई पन्ने खोल कर रखे है। जिसके बाद से वो मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, करण ने बेबो से सारा की ऑनस्क्रीन माँ बनने को लेकर सवाल पूछा। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा मौका मिलने पर वो जरूर उनकी माँ का किरदार निभाना चाहेंगी। आगे उन्होंने बताया कि सारा और उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों को एक साथ कई पार्टियों में स्पॉट किया गया है।



दीवाली पार्टी पर सारा आई थीं नजर

बता दें कि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। वहीं, सारा अली खान उनकी पहली पत्नी यानी अमृता सिंह की बेटी हैं लेकिन उनके दोनों बच्चों के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में दीवाली पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें कपूर फैमिली सहित सारा अली खान और इब्राहिम खान भी पहुँचें थे।

अब तक 3 एपिसोड हो चुकें हैं टेलीकास्ट

बता दें कि शो के अब तक 3 एपिसोड टेलीकास्ट किए जा चुके हैं। बता दें कि शो के पहले एपिसोड में फिल्मी दुनिया के बेस्ट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नज़र आई थीं। जिसके बाद शो में सनी देओल और बॉबी देओल ने चार-चांद लगाया था। वहीं, तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे पहुँची थीं जबकि अपकमिंग चौथे एपिसोड में बेबो यानी करीना कपूर खान और आलिया भट्ट अपने जीवन के कई पन्ने खोलने वाली हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story