×

करीना ने इंस्टा पर लगाई सैफ के साथ अपनी फोटो, लग रही हैं काफी फिट

Kareena Kapoor Khan ने अपनी एक फोटो अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आप भी देखिये क्या है खास।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 March 2022 9:03 AM GMT (Updated on: 6 March 2022 10:14 AM GMT)
Kareena Kapoor photos
X

Kareena Kapoor(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Kareena Kapoor Khan :करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) हमेशा से ही अपनी फिटनेस और जीरो फिगर के लिए जानी जातीं हैं,और अब उन्होंने अपनी एक फोटो अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया है," India the land of quattro, deserves to be explored in luxury." जिसका मतलब है कि इंडिया क्वाट्रो की भूमि है जिसे लक्ज़री के साथ खोजने की ज़रूरत है। बता दें कि सैफ (Saif Ali Khan)और करीना अपनी गाडी ऑडी की Q7(Audi Q7) के साथ खड़े हैं।

फैंस कर रहे हैं जमकर कमैंट्स

करीना के फोटो लगाते ही फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं,एक फैन ने लिखा मस्त जोड़ी मैम और सर की ,वहीँ एक फैन ने लिखा है ,Look incredible my queen!! तुम अविश्वसनीय हो, मेरी क्वीन । एक फैन ने उनके फैशन सेन्स की तारीफ करते हुए उनसे पूछा है कि आप स्टाइल के मामले में किसको फॉलो करतीं हैं? करीना की फैन फॉलोविंग काफी है।और वो इंस्टा पे कुछ न कुछ अपने फैंस के लिए डालती रहती हैं अभी कुछ दिन पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो अलग-अलग एक्सप्रेशन देती नज़र आ रहीं थी।

ऐसी है करीना और सैफ की मैरिड लाइफ

वो कहते हैं न कि उम्र या किसी तरह की बाधा दो लोगों के रिश्ते और प्यार के बीच नहीं आ सकते, और ऐसा ही कुछ है सैफ और करीना का रिश्ता। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने जब अपनी से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी की तो लोगों को उनके रिश्ते को लेकर कई तरह के असामंजस्य उत्पन्न हुए लेकिन अब उनकी शादी को 10 साल होने वाले हैं। करीना और सैफ के दो बच्चे भी हैं। इतना ही नहीं सैफ अली खान की पहली शादी से भी उन्हें दो बच्चे हैं, सारा और इब्राहिम। लेकिन करीना और सैफ के रिश्ते के बीच न तो उनकी उम्र आ सकी और न ही सैफ की पहली पत्नी और बच्चों के कारण करीना को कोई परेशानी हुई, बल्कि करीना का सारा और इब्राहिम के साथ अच्छा रिश्ता भी है। करीना और सैफ ने अपना रिश्ता बखूबी निभाया है उन्हें पता है कि कैसे परिवार को जोड़कर रखा जाता है।करीना और सैफ के परिवार के बीच प्यार और अपनेपन की वजह हैं उन दोनों की आपस में बाॅन्डिंग। करीना और सैफ का नेचर भी काफी डिफरेंट है लेकिन फिर भी वो अपने रिश्ते की डोर को काफी कस कर पकड़े हुएं हैं ।

ऐसे मज़बूत बना है दोनों का रिश्ता

करीना और सैफ एक दूसरे की तो रिस्पेक्ट करते ही हैं लेकिन साथ ही साथ उनके रिलेशनशिप की एक बड़ी बात ये है कि दोनों ने एक दूसरे के परिवार को भी सम्मान दिया है। करीना की अपनी सास और ननद सोहा अली खान से अच्छी बॉंडिंग हैं। इसके अलावा करीना का सैफ और अमृता सिंह के बच्चों के साथ भी अच्छा रिश्ता है। इसी तरह कई मौकों पर सैफ अली को भी करीना के परिवार के साथ पाया गया। सैफ करिश्मा कपूर और उनके बच्चों के साथ भी अक्सर नजर आते हैं। दोनों एक दूसरे के परिवार को समय देते हैं। रिश्ते की डोर को किस तरह मज़बूत किया जाना है वो सैफ और करीना से सीखना चाहिए।

करीना हैं इंस्टा पे काफी एक्टिव

बहरहाल करीना के इंस्टाग्राम पर ढेरों कमैंट्स आ रहे हैं और उनके फैंस भी बेसब्री से उनके अगले पोस्ट का इंतज़ार करते रहते हैं।करीना सभी स्टार किड्स के साथ भी काफी अच्छी बॉंडिंग रखती हैं चाहे बात हो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की या अन्नया पांडेय(Annya Pandey) की।करीना फिलहाल अपनी आने वाली मूवी लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadda)में बिज़ी हैं।इसमें वो आमिर खान (Amir Khan) के अपोजिट लीड रोल में दिखेंगीं ।


Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story