SHOCKING: सैफ ने करवाया बच्चे का लिंग परीक्षण, बेटा आएगा या बेटी?

Published by shalini Published: July 13, 2016 | 1:04 pm
Modified: July 13, 2016 | 2:37 pm

सैफ अली खान और करीना कपूर खान - फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और फेविकोल गर्ल करीना कपूर के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। लेकिन करीना की प्रेगनेंसी से जुड़ी सैफ और करीना की एक बात ने सबको चौंका दिया है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान को लंदन की एक क्‍लीनिक में देखा गया। सूत्रों के अनुसार वे दोनों लंदन में अपने होने वाले बच्‍चे का लिंग परीक्षण करवाने गए थे। डॉक्‍टरों ने इस बात का खुलासा किया है कि करीना के पेट में पल रहा बच्‍चा लड़का है।

जानी-मानी साईट पर छपी खबर के अनुसार हाल ही में करीना और सैफ लंदन गए थे। जहां लिंग परीक्षण के बाद डॉक्‍टरों ने बताया कि करीना के पेट में बेबी बॉय है। बता दें कि इंडिया में लिंग परीक्षण करवाना गैर-कानूनी है लेकिन लंदन में ऐसा नहीं है।

आजकल करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं खुद सैफ अली खान ने भी इस बैट को कन्फर्म किया था कि करीना मां बनने वाली हैं और वे दिसंबर में पिता बनने के लिए बेकरार हैं। इस कपल के लिए ये भले ही नार्मल बात हो। लेकिन इससे उनके फैंस काफी आहत हुए हैं उनकी नजर में लिंग परीक्षण करवाना सही नहीं था। खैर यह तो सैफ और करीना का निजी मामला है।