×

Kareena Kapoor Khan ने शेयर किया लियोनेल मेस्सी की बचपन की तस्वीर, उन्हें कहा 'GOAT'

Kareena Kapoor Khan: फीफा वर्ल्ड कप में फ्रांस के खिलाफ अर्जेंटीना की जीत के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पॉपुलर फुटबॉलर लियोनेल मेसी की बचपन की एक तस्वीर शेयर किया।

Anushka Rati
Published on: 19 Dec 2022 1:51 PM GMT
Kareena Kapoor Khan ने शेयर किया लियोनेल मेस्सी की बचपन की तस्वीर, उन्हें कहा GOAT
X

FIFA World Cup 2022 (image: social media)

Kareena Kapoor Instagram Post: बॉलीवुड करीना कपूर ने लियोनेल मेस्सी की तारीफ की जब अर्जेंटीना ने ट्रॉफी उठाने के लिए फ्रांस को हराया और फुटबॉलर रविवार को फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में सबसे आगे निकल गए। एक्ट्रेस करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर मेस्सी के बचपन की एक तस्वीर शेयर कीं और उन्हें 'बकरी (अब तक का सबसे महान)' कहा। कई बॉलीवुड हस्तियों ने अर्जेंटीना की जीत के बाद अपनी खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया, साथ ही कई सेलेब्स ने मैच में कियान एम्बाप्पे के परफॉर्मेंस की भी तारीफ की है।

देखिए पोस्ट

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करीना ने फॉर्मर इंग्लिश फुटबॉलर डेविड बेकहम द्वारा पोस्ट की गई मेस्सी की बचपन की तस्वीर शेयर कर करीना ने लिखा, "गोट।" तस्वीर में मेसी फुटबॉल के मैदान पर बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट शॉर्ट्स के साथ ऑरेंज टी-शर्ट पहनी थी। करीना ने पीपुल मैगजीन द्वारा किए गए पोस्ट को भी शेयर किया। तस्वीरों में मेसी अपने बेटों को गले लगाकर मैदान में जीत का जश्न मना रहें हैं। करीना ने एक स्टिकर पोस्ट किया, जिस पर लिखा था, "लव दिस।"


मेसी की टीम के फीफा वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद, शाहरुख खान , रणवीर सिंह, अजय देवगन, सुष्मिता सेन, अभिषेक बच्चन जैसी कई हस्तियों ने अर्जेंटीना को बधाई दी और महान मेसी की तारीफ करते हुए सभी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फीफा वर्ल्ड कप की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। जहां अभिषेक बच्चन ने लिखा, "क्या शानदार और क्वालीफाइड वर्ल्ड कप फाइनल है। अर्जेंटीना को बधाई! #FIFAWorldCup #ArgentinavsFrance।" दीपिका पादुकोण के साथ कतर में फाइनल देखने वाले रणवीर ने ट्वीट किया, "मैंने अभी क्या देखा है?!?! हिस्टोरिकल। प्रेस्टिजियस। प्योर मैजिक। फीफा वर्ल्ड कप।" उन्होंने आगे ट्वीट किया, "यह उन्हें होना ही था। मेस्सी।" शाहरुख ने लिखा, 'हम अब तक के सबसे बेहतरीन वर्ल्ड कप फाइनल्स में से एक के दौर में जी रहे हैं। मुझे अपनी माँ के साथ एक छोटे से टीवी पर WC देखना याद है.... अब वही एक्साइटमेंट अपने बच्चों के साथ !! और हम सभी को टैलेंट, कड़ी मेहनत और सपनों में विश्वास दिलाने के लिए मेसी को धन्यवाद !!


इस बीच अगर हम करीना कपूर की फिल्मों की बात करें तो, करीना को आखिरी बार अद्वैत चंदन की लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान , मोना सिंह और नागा चैतन्य के साथ देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन दर्शकों द्वारा नेटफ्लिक्स रिलीज पर इसे पसंद किया गया। वह अब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के हिंदी कन्वर्जन में नजर आएंगी। उनके पास अगले साल रिलीज होने वाली हंसल मेहता के साथ एक थ्रिलर भी है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story