×

Kareena Kapoor ने नीतू कपूर के साथ दिया पोज, फिल्म की शूटिंग के दौरान किया देसी खानों की दावत

Kareena Kapoor Neetu Kapoor Selfie: करीना कपूर और नीतू कपूर ने एक अनटाइटल्ड फिल्म प्रोजेक्ट के लिए तस्वीरें खिंचवाईं।करीना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं।

Anushka Rati
Published on: 12 Sep 2022 3:45 PM GMT
Kareena Kapoor ने नीतू कपूर के साथ दिया पोज, फिल्म की शूटिंग के दौरान किया देसी खानों की दावत
X

Hot & Sexy Bebo (image: social media)

Kareena Kapoor Khan: आपको बता दें कि, करीना कपूर अपनी आंटी नीतू कपूर के साथ एक फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान मस्ती करती नजर आईं। वहीं अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'परिवार' के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस की तस्वीरें शेयर कीं। जहां तस्वीरों से यह भी पता चला कि करीना कपूर और नीतू कपूर ने प्रोजेक्ट के लिए एक साथ शूटिंग के दौरान एक पौष्टिक भोजन का आनंद लिया।

बता दें कि, करीना कपूर ने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें शेयर कीं। वहीं करीना ने एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें उन्होंने और नीतू कपूर ने नीतू को टैग करते हुए अपनी तस्वीर में परफेक्ट मुस्कान बिखेरी और इसे कैप्शन दिया, "जब आप परिवार के साथ शूट करते हैं।


" उसने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें किसी ने उन्हें क्लिक किया क्योंकि वे एक साथ सेल्फी के लिए पोज दे रहीं थीं। करीना ने इसे कैप्शन दिया, "यह शॉट असली (असली) शॉट से ज्यादा इंपोर्टेंट है ..." एक हार्ट इमोजी और स्माइली इमोजी के साथ शेयर किया। फिल्मिंग के लिए दोनों कलाकारों ने कुर्तियां पहन रखी थीं, जिसे उन्होंने ऑक्सीकृत एक्सेसरीज के साथ पेयर किया था।


इसके साथ ही करीना ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों अलग-अलग ड्रेसेज में नजर आ रहे थे। फोटो में मेकअप आर्टिस्ट मिकी कांट्रेक्टर भी थे।जहां उन तीनों को देसी भोजन के डिटेल्ड स्प्रीडिंग पर दावत देते देखा गया। वहीं करीना ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "और फिर बेशक खाना।"


बता दें कि, नीतू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरों को रीपोस्ट भी किया। जहां करीना की ली गई सेल्फी पर रिएक्शन देते हुए, अभिनेत्री नीतू कपूर ने लिखा, "लवीईईईई हर।" दोनों में से किसी ने भी उस प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी जिसे वे एक साथ फिल्मा रहे थे।

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो, करीना कपूर की लास्ट रिलीज फिल्म आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा में पर्दे पर देखा गया था, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्म करने में असफल रही। वहीं करीना अगली बार सुजॉय घोष के "द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स" के कन्वर्जन में दिखाई देंगी, जो उनके ओटीटी डेब्यू को मार्कड करेगी। वहीं नीतू कपूर को आखिरी बार फिल्म "जुगजुग जीयो" में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था और यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म को मीडियम सफलता मिली।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story