×

Kareena Kapoor Khan: साल 2024 में खुद को इस तरह विवादों से दूर रखेंगी करीना कपूर, बताया अपना खास मंत्र

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अधिकतर ही विवादों से घिर जाती हैं, लेकिन अब उन्होंने बताया है कि वह साल 2024 में किस तरह से खुद को इन सब झमेलों से दूर रखने वाली हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Dec 2023 10:12 AM GMT
Kareena Kapoor Khan
X

Kareena Kapoor Khan (Photo- Social Media)

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अक्सर ही चर्चा में बनीं रहती हैं। कभी अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, तो कभी अपने एटीट्यूड के चलते, जिसकी वजह से कई बार अभिनेत्री बुरी तरह ट्रोल भी हो जाती हैं। करीना कपूर खान एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अधिकतर ही विवादों से घिर जाती हैं, लेकिन अब उन्होंने बताया है कि वह साल 2024 में किस तरह से खुद को इन सब झमेलों से दूर रखने वाली हैं। आइए आपको बताते हैं।

करीना कपूर ने साझा किया अपना नए साल का रेजोल्यूशन

बॉलीवुड बेबो न्यू ईयर का जश्न मनाने विदेश पहुंच चुकीं हैं। करीना अपने बच्चों और पति सैफ के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं, साथ ही वहां की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं। इसी बीच करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है।


करीना कपूर खान ने अपने उस पोस्ट में लाइफ का एक बेहतरीन मंत्र शेयर किया है, जिसे वह साल 2024 में फॉलो करने वाली हैं। जी हां! दरअसल अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक कोट शेयर किया है, जिसमें लिखा हुआ है, "मैं जिंदगी में एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हूं जहां मैं खुद को बहस से दूर रख सकती हूं। अगर आप मुझे कहेंगे के 1 और 1, 5 होते हैं तो आप बिल्कुल सही है। एंजॉय करिए।" इसके साथ करीना ने लिखा, "2024 मंत्रा।" करीना के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि अभिनेत्री साल 2024 में विवादों से दूर रहने की पूरी तैयारी कर चुकीं हैं।


करीना कपूर खान वर्कफ्रंट

करीना कपूर खान के लिए साल 2023 प्रोफेशनल तौर पर बेहद ही शानदार रहा। वह कुछ दिनों पहले ही नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म "जाने जान" में नजर आईं थीं, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली। वहीं साल 2024 में भी उनकी कई फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसमें से एक "द क्रू" है। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ ही तब्बू और कृति सेनन भी हैं। इसके अलावा करीना कपूर एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की भी फिल्म का हिस्सा हैं। करीना कपूर "सिंघम अगेन" में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगी, जिसमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story