×

'अमीर बाप की बिगड़ी औलाद', जेह की इस हरकत पर यूजर्स ने करीना के संस्कारों पर उठाए सवाल

Kareena Kapoor Khan Son Jeh: छोटे नवाब ने पपराजी के सामने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से यूजर्स करीना कपूर को ताने मारने लग गए हैं। आइए दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 2:58 PM GMT
Kareena Kapoor Khan Son Jeh
X

Kareena Kapoor Khan Son Jeh (Photo- Social Media)

Kareena Kapoor Khan Son Jeh: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान आए दिन चर्चा में रहती हैं। सिर्फ करीना कपूर खान ही नहीं, बल्कि उनके दोनों बच्चे भी अभी से ही खूब लाइमलाइट बटोरते हैं। खासतौर पर जेह और तैमूर की क्यूटनेस पर लोग अपना दिल हार जाते हैं। जब भी करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दोनों बच्चे स्पॉट होते हैं तो कुछ ना कुछ ऐसी हरकतें जरूर कर देते हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वे चर्चा का विषय बन जातें हैं और अब हाल ही में छोटे नवाब ने पपराजी के सामने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से यूजर्स करीना कपूर को ताने मारने लग गए हैं। आइए दिखाते हैं।

जेह की इस हरकत पर यूजर्स को आया गुस्सा

करीना और सैफ के छोटे बेटे जेह का हर अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है, जब भी जेह का नया वीडियो आता है तो यूजर्स द्वारा उसे खूब शेयर किया जाता है, और अब इसी बीच जेह का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग करीना कपूर खान की ही क्लास लगाने में जुट चुके हैं। जी हां! दरअसल हुआ यूं कि जेह अपनी मां करीना और भाई तैमूर के साथ जैसे ही घर पहुंचें, अपनी कार से उतरते ही, उन्होंने टिशू को गुस्से में जोर से नीचे फेंक दिया और फिर अंदर चले गए। बस जेह का ऐसा गुस्सा देख लोगों ने करीना को ही अपने निशाने पर ले लिया और खरी खोटी सुनाने में जुट चुके हैं।

करीना कपूर को लोगों ने सुनाई खरी खोटी

जेह द्वारा गुस्से में टिशू को जमीन पर फेंकने वाला वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं, जहां कुछ लोगों को जेह का ये अंदाज पसंद आया, वहीं बहुत से लोग तो करीना को ही ट्रोल करने लग गए हैं। एक यूजर ने लिखा है, "मां पे गया है पूरा का पूरा।" दूसरे ने लिखा, "इसको बत्तमीजी कहते हैं।" तीसरे ने लिखा, "अमीर बाप की बिगड़ी औलाद"। चौथे ने लिखा, "बत्तमीज मां का बिगड़ा औलाद।" इसी तरह लोग करीना और सैफ के संस्कारों पर सवाल उठाते नजर आ रहें हैं।

करीना कपूर वर्कफ्रंट

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म "सिंघम अगेन" को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अजय देवगन जैसे स्टार्स हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहें हैं, जो इसी साल रिलीज होगी। वहीं इसके अलावा करीना कपूर खान के पास "द क्रू" भी है, जिसमें तब्बू और कृति सेनन भी हैं, करीना की ये फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story