×

Kareena Kapoor: सैफ अली खान संग शादी कर पछता रही है करीना, एक्ट्रेस ने बताया कारण

Kareena Kapoor: हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी शादी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि शादी के बाद उनकी लाइफ कितनी ज्यादा बदल गई है।

Ruchi Jha
Published on: 14 Sep 2023 5:06 AM GMT
Kareena Kapoor: सैफ अली खान संग शादी कर पछता रही है करीना, एक्ट्रेस ने बताया कारण
X

Kareena Kapoor: बॉलीवुड के स्टार कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी को आज 11 साल बीच चुके हैं। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में दोनों ने एक-दूसरे से निकाह किया था। दोनों की शादी को कुछ लोगों ने काफी ट्रोल किया था, क्योंकि करीना एक पंजाबी फैमिली से हैं और सैफ मुस्लिम हैं और दोनों में 10 साल के उम्र का फासला है, जिसकी वजह से आज भी कई बार दोनों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में करीना ने अपनी इंटर रिलीजन शादी पर बात करते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

सैफ संग शादी को लेकर क्या बोलीं करीना कपूर?

करीना कपूर खान ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। एक्ट्रेस से जब दूसरे धर्म में शादी करने पर उनकी लाइफ पर असर क्या पड़ा ये सवाल पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने कहा- ''रिश्ते में सबसे अच्छी बात होती है एंजॉय करना जो मैं कर रही हूं। हम लोग इंटरफेथ रिश्तों पर बातचीत करने में बहुत वक्त बिताते हैं। इतनी एनर्जी है कि उनमें 10 साल का अंतर है। अहम बात है कि हम मौज मस्ती करते हैं। एक-दूसरे को पसंद करते हैं और अपनी कंपनी का आनंद लेते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो किस धर्म का पालन करते हैं या उनकी उम्र क्या है। ये तो चर्चा का विषय भी नहीं होना चाहिए।''


करीना ने आगे कहा- ''हमारे बीच भले ही 10 साल का अंतर है। मैं भले ही 10 साल छोटी हूं लेकिन खुश हूं। वो पहले से कहीं ज्यादा अट्रैक्टिव हैं। लोगों को अब फिकर करना छोड़ देना चाहिए।''

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह सुजॉय घोष निर्देशित फिल्म 'जाने जान' से OTT डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में करीना के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है। फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा, करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू के साथ फिल्म 'द क्रू' में भी नजर आने वाली हैं।


वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा गया था। इस फिल्म में सैफ अली खान के किरदार को लेकर खूब विवाद हुआ था, उन्हें उनके रावण लुक के लिए लोगों ने जमकर ट्रोल किया था। वहीं, आने वाले दिनों में सैफ अली खान अपनी लाडली बेटी व एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। हाल ही में, इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, लेकिन फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story