×

KareenaKapoor: परिवार संग ले रहीं छुट्टियों का आनंद, तस्वीरें की शेयर

करीना कपूर खान अपने परिवार और अपनी बीएफएफ अमृता अरोड़ा के साथ लंदन में अच्छे दिन बिता रहीं हैं और अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 10 July 2022 2:42 AM GMT (Updated on: 10 July 2022 3:18 AM GMT)
KareenaKapoor: परिवार संग ले रहीं छुट्टियों का आनंद, तस्वीरें की शेयर
X

London Vacation trip Pics( image: Social Media

Click the Play button to listen to article

Kareena Enjoying vacation: करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) अपने परिवार और अपनी बीएफएफ अमृता अरोड़ा(Amrita Arora) के साथ लंदन में अच्छे और सुकून भरे दिन बिता रहीं हैं और अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया है।

बता दें कि, फिल्मी दुनिया से फिलहाल दूर होकर करीना कपूर खान इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहीं हैं। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी बीएफएफ अमृता अरोड़ा और बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ अपनी आउटिंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा किया है। शुरुआत में, बेबो ने अपनी एक अकेली तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा कि वह आज अपने बालों से प्यार करती है। फोटो में वह बिना आस्तीन की टी-शर्ट और और खुले बालों में नजर आ रहीं हैं। इस मौके के लिए करीना ने डार्क लिपस्टिक लगाई और तस्वीर के नीचे कैप्शन दिया, "आज मेरे बालों को प्यार करना," साथ में दिल वाली इमोजी भी लगाई।

वहीं लगभग एक हफ्ते पहले करीना ने अपने पति सैफ अली खान(Saif Ali Khan) के साथ भी अपने वेकेशन की तस्वीरें साझा कीं और इसके साथ ही वो बीच पर मस्ती भरे दिन का लुत्फ उठाते हुए सैफ को किस करती नजर आ रहीं हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "बीच पे अ जैकेट एंड ए किस... द इंग्लिश चैनल... #इज़ दैट समर इन इंग्लैंड?"

इसी बीच अगर हम काम कि बातें करें तो, करीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान की सह-कलाकार होंगी और इस अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत फिल्म में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बेबो के फैंस हमेशा उनकी फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story