बेबो के बेबी ब्वॉय की फोटो हो रही है वायरल, खुद देखकर करें तय फेक है या रियल ?

मुंबई: बॉलीवुड की बेबो ने बेबी ब्वॉय को जन्म दे दिया है। 20 दिसंबर को सैफ और करीना कपूर के घर खुशियां आई । इससे पूरा पटौदी और कपूर फैमिली में खुशी का माहौल बना है। वैसे तो करीना उनकी प्रेग्नेंसी, या फिर उनके बेबी ब्वॉय की फोटो हो या नाम सबको लेकर लोगों में हलचल मच गई है।  करीना और सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा जिसके बाद नाम को लेकर भी विवाद होने लग। अब सोशल मीडिया में करीना के बेटे की एक  फोटो भी वायरल हो रही है। इसमें कितनी सच्चाई है इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

इस फोटो में करीना एक बेबी ब्वॉय के सिर को किस कर ही है। जिसे उनका बेटा बताया जा रहा है। करीना अपने बेटे तैमूर के साथ अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं, लेकिन इस कितनी सच्चाई है इस पर संशय बना हुआ था। Newstrack.com ने जब इस फोटो पर सर्च किया तो बात सामने आई की कपूर या खान परिवार से किसी ने भी इस फोटो पर लाइक या स्टेटमेंट नहीं दिया ना ही अपनी हामी भरी है। एक खबर के अनुसार करीना के पीआर ने कहा कि यह फोटो फेक है।

आपको बता दें कि 20 दिसंबर की सुबह करीना और सैफ ने एक स्टेटमेंट में लिखा था- हमें आपके साथ हमारे बेटे के जन्म की खबर शेयर हुए बहुत खुशी हो रही हैं। 20 दिसंबर 2016 को तैमूर अली खान पटौदी ने जन्म लिया है। उन्होंने कहा- हम पिछले 9 महीनों में दिए गए प्यार के लिए मीडिया और खासतौर पर लगातार प्यार देने के लिए फैंस को शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। आपको क्रिसमस और नए साल की बहुत शुभकामनाएं।

करीना और सैफ ने एक साथ ‘टशन’, ‘कुर्बान’, ‘एजेंट विनोद’, ‘एलओसी कारगिल’ और ‘ओमकारा’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। करीना ने 2012 में एक्टर सैफ से शादी की थी।

आगे की स्लाइड में देखिए वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=VFvwrYvcHgE