करीना कपूर के सौतेली मां बनने के 6 साल सारा अली ने चौंकाने वाला खुलासा

एक्ट्रेस करीना कपूर की सौतेली बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में कदम रखने के बाद बैक टू बैक दो हिट फिल्में दे दी है। सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ ने अब तक 240 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया। वहीं कई इंटरव्यू और टॉक शो में अपने अपने बबली अंदाज के कारण सारा को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

करीना कपूर के सौतेली मां बनने के 6 साल सारा अली ने चौंकाने वाला खुलासा

एक्ट्रेस करीना कपूर की सौतेली बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में कदम रखने के बाद बैक टू बैक दो हिट फिल्में दे दी है। सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ ने अब तक 240 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया। वहीं कई इंटरव्यू और टॉक शो में अपने अपने बबली अंदाज के कारण सारा को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अब सारा ने चैट शो में अपनी सौतेली मां करीना कपूर के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें…..कांग्रेस के टिकट पर करीना कपूर भोपाल से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव..!

करीना की इस बात पर खिलखिलाकर हंसने लगीं सारा
बता दें कि जल्द ही सारा एक फिल्मफेयर के शो फेमसली फिल्ममेयर में नजर आने वाली हैं। इस शो में सारा अली खान से उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान के बारे में कुछ सीक्रेट्स सवाल किए गए हैं। इस चैट शो में उनसे पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि ‘पू’ उनकी सौतेली मां हैं। इस सवाल पर जोर जोर से हंसते हुए शो के एंकर से कहने लगी एक बार फिर कहो ये बात।

करीना के किरदार ‘पू’ की बड़ी फैन हैं सारा
सारा अली ने कहा, ‘लोग उनसे कहते हैं कि वह करीना की इतनी दीवानीं थी कि वे चाहते थे कि उनकी जिंदगी में आए। करीना उनकी जिंदगी में आ गईंं। सारा कई बार कह चुकी हैं कि वह फिल्म ‘कभी खुशी, कभी गम’ में करीना कपूर के किरदार ‘पू’ की बहुत बड़ी फैन हैं।

यह भी पढ़ें…..करिश्मा ने करीना से लिया पंगा, उनकी इस आदत का भरी महफिल में किया खुलासा

कार्तिक आर्यन पर दिया ये जवाब
एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक सारा अली खान कहती हैं कि आपको नहीं लगता कि मैं सिंगल हूं। वहीं, कार्तिक आर्यन के बारे में सारा कहती हैं- कार्तिक बहुत ज्यादा क्यूट हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सारा अली खान को कॉफी डेट पर ले जाने की बात कही थी।

अपनी शादी से पहले सैफ ने किया था सारा को फोन
सैफ ने कहा कि करीना काफी सपोर्टिव थीं। सैफ कहते हैं कि उन्होंने सारा को फोन कर इसके बारे में कहा था। सारा ने मुझसे कहा कि मैं आपकी शादी में आ रही थीं। लेकिन, अब मैं और ज्यादा खुले मन से आपकी शादी अटेंड करूंगी।