×

Singham 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म में दीपिका का साथ देंगी ये एक्ट्रेस

Singham 3: हाल ही में, रोहित शेट्टी ने अपनी पॉपुलर फिल्म 'सिंघम 3' की अनाउंस की थी, वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Oct 2023 4:05 AM GMT (Updated on: 8 Oct 2023 4:06 AM GMT)
Singham 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म में दीपिका का साथ देंगी ये एक्ट्रेस
X

Singham 3: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'सिंघम' के तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट अभी हाल ही में की गई थी। रोहित शेट्टी, अजय देवगन और रणवीर सिंह ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए इस फिल्म को अनाउंस किया था। रोहित शेट्टी की 'सिंघम 3' में इस बार अजय देवगन के साथ-साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आने वाले हैं, लेकिन अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है। जी हां..हम बात कर रहे हैं करीना कपूर खान की, जिन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी शेयर की है।

'सिंघम 3' में नजर आएंगी करीना कपूर

दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है। इस पोस्ट में करीना ने रोहित शेट्टी की 'सिंघम 3' के सेट से एक बिहाइंड द सीन तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में करीना को सीधे खड़े देखा जा सकता है और उनके सामने एक कार हवा में उड़ रही है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'क्या मुझे यह बताने की जरूरत है कि मैं किसके लिए शूटिंग कर रही हूं? वह मेरे सबसे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं। यह उनके साथ मेरी चौथी फिल्म है। लेकिन आखिरी नहीं...रेडी स्टेडी गो।''

करीना की इस पोस्ट पर एक्टर रणवीर सिंह ने भी एक कमेंट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा- ''आपकी ये रोहित सर के साथ चौथी फिल्म है, लेकिन मेरी आपके साथ ये पहली मूवी है।'' खैर, करीना की इस पोस्ट से यह बात तो साफ हो गई है कि 'सिंघम 3' की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

कौन होगा 'सिंघम अगेन' का विलेन?

'सिंघम अगेन' में अजय देवगन के साथ जहां रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं, तो वहीं इस फिल्म में विलेन के किरदार के लिए एक्टर अर्जुन कपूर का नाम सामने आ रहा है। जी हां..रोहित शेट्टी ने बाकायदा अर्जुन का नाम फाइनल कर लिया है और अर्जुन इस रोल की तैयारी भी कर रहे हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट भले सामने नहीं आई है, लेकिन यह तय है कि रोहित शेट्टी इस बार फिल्म को बड़े पैमाने पर तैयार करने के बारे में सोच रहे हैं। ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी बड़ी हो सकती है।


दीपिका पादुकोण और करीना होंगी लीड एक्ट्रेस

इस बार फिल्म में एक नहीं बल्की दो-दो लीड एक्ट्रेस होने वाली हैं। जी हां...हीरो और विलेन के नाम तो सामने आ गए। वहीं, अगर लीड एक्ट्रेस की बात करें, तो इस बार फिल्म में दीपिका पादुकोण मैन लीड में नजर आने वाली हैं। खबरों की मानें, तो फिल्म में दीपिका रणवीर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। वहीं, करीना कपूर खान, अजय देवगन की लेडी लव बन सकती हैं। फिल्म में दीपिका एक लेडी पुलिस के किरदार में नजर आएंगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story