×

Kareena Kapoor: 40 साल की करीना कपूर ने खोला अपने बेडरूम का राज, बेड पर चाहिए पति सैफ और..

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की रोमांटिक जोड़ियों में से एक हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी।

Network

Newstrack NetworkPublished By Shweta

Published on 10 Sep 2021 2:22 PM GMT

करीना कपूर खान
X

करीना कपूर खान (फोटोः सोशल मीडिया) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की रोमांटिक जोड़ियों में से एक हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी। इन कपल की लव स्टोरी ने खूब सुर्खिया बटोरी थी। इनकी शादी को पूरे 9 साल हो चुके हैं। लेकिन इनके बीच प्यार दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं। ये दोनों कपल दो बच्चे के पेरेंट्स बन चुके हैं।

इनके बच्चों का नाम तैमूर और जेह हैं। कुछ महीने पहले करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बारे शेयर किया। इसके साथ ही वह अपने बेडरूम सीक्रेट का भी खुलासा किया। करीना ने इस दौरान बताया की बेडरूम में उन्हें ये 3 चीज जरुर चाहिए होता (kareena Kapoor ko bedroom me ye teen cheez chahiye) हैं। तो चलिए आज जानते हैं कि आखिर करीना कपूर को बेडरूम में क्या चाहिए होता है।

करीना कपूर ( फोटो- सोशल मीडिया)

गौरतलब है कि अप्रैल साल 2021 में Star VS Food कुकिंग शो के वक्त करीना कपूर खान ने अपने बेडरूम की कुछ खास सीक्रेट शेयर किया था। करीना ने इस शो के दौरान बताया की जब वह अपने बिस्तर पर जाती है तो उन्हें तीन चीजें की खासतौर से चाहिए होता है। इन तीन चीजों में सबसे पहले आते हैं पति सैफ अली खान, दूसरे नंबर पर है वाइन की बोतल और तीसरे नंबर पर है पजामा। जैसी ही करीना ने ये बात शेयर किया वहां पर मौजूद लोग जोर-जोर से हसंने लगे।

करीना और सैफ अली खान ( फोटोः सोशल मीडिया)

बता दें कि करीना कपूर की इस बेबाक भरे अंदाज पर लोग खूब हंसे। लेकिन करीना कपूर अपने बेडरूम के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही। सिर्फ इतना ही नहीं कुछ महीने पहले ही सैफ अली खान ने अपनी पत्नी करीना कपूर के साथ एक चैट शो में गए थे। उस दौरान उन्होंने अपनी निजी जीवन को लेकर काफी कुछ शेयर किया था।

उस चैट शो में करीना ने अपनी पति सैफ से पूछा था कि ऐसी कौन सी चीज है जो सभी लोगों को शादीशुदा जिंदगी में करनी चाहिए। पत्नी करीना के सवाल पर सैफ अली खान ने जवाब देते हुए कहा कि, सिर्फ रोल प्ले। ये सुनने के बाद करीना पूरी तरह से शरमा गई। आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर की पहली मुलकात फिल्म 'टशन' के दौरान हुई। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए और फिर एक दूसरे को डेट करने लगे। सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। वहीं सैफ अली खान से करीना कपूर 12 साल छोटी हैं।

Next Story