×

बिकिनी में Karishma Kapoor ने शेयर किया हॉट Video, लोग कर रहे तारीफ

Karishma Kapoor का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है। इसमें करिश्मा ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है और वो स्विमिंग पूल के किनारे लेटीं हैं। आप भी देखिये ये वीडियो -

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 April 2022 8:51 AM GMT
Karishma Kapoor
X

Karishma Kapoor(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Karishma Kapoor in BIkini: करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है। इसमें करिश्मा ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है और वो स्विमिंग पूल के किनारे लेटीं हैं। करिश्मा इसमें काफी हॉट लग रहीं हैं।

करिश्मा कपूर भले ही काफी दिनों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन उन्हें वेब सीरीज मेंटलहुड (Mentalhood) में देखा गया। बता दें कि मेंटलहुड' से करिश्मा कपूर ने लम्बे समय बाद एक्टिंग में वापसी की हैं। जिसके लिए वो काफी नर्वस भी थीं। इस सीरीज में करिश्मा ने दर्शकों को मातृत्व से जुड़े पहलुओं के बारे में बताया। दरअसल करिश्मा ने अपनी शादी के बाद से ही फिल्मों से दूरी बना ली थी। जब करिश्मा अपनी इस वेब सीरीज के दौरान स्क्रीनिंग पर आई थीं तो उनकी बहन यानि करीना कपूर खान ने बताया था कि दोनों बहने साथ में काम करना चाहतीं हैं लेकिन कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही। जिसमे दोनों साथ में काम करें।

गौरतलब है कि करिश्मा ने अपने बचपन के दोस्त और बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी लेकिन उनकी ये शादी ज़्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और दोनों का तलाक हो गया। करिश्मा कपूर के इस तलाक के बारे में काफी चर्चा भी हुई थी। आपको बता दें कि कपूर खानदान का ये रिवाज़ है कि कोई भी कपूर खानदान की महिलाएं फिल्मों में काम नहीं करतीं। लेकिन इस रिवाज़ को तोड़ते हुए करिश्मा पहली सफल कपूर एक्ट्रेस बनी। उन्हें प्यार से सभी लोलो बुलाते हैं।

इस समय भी करिश्मा काफी फिट हैं और कई ऐड फिल्म्स में भी दिखतीं हैं। करिश्मा ने अपने करियर के दौरान कई बोल्ड सीन और गाने किये हैं जिसके चलते उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। लेकिन करिश्मा ने कभी इसकी परवाह नहीं की और आगे बढ़तीं रहीं। फिलहाल करिश्मा ने बोल्ड अवतार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है आप भी देखिये ये वीडियो -

करिश्मा को उनके फैंस सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब है। और बेसब्री से लोलो का वेट कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story