×

Karisma Kapoor: तलाक के इतने सालों बाद एक्स हसबैंड के साथ लंच पर पहुंचीं करिश्मा कपूर

Karisma Kapoor: 90 के दशक में अपनी अदाकारी से लाखों करोड़ों लोगों का दिल चुरा चुकी खूबसूरत अदाकारा करिश्मा कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल अभिनेत्री को हाल ही में उनके एक्स हसबैंड के साथ स्पॉट किया गया।

Shivani Tiwari
Published on: 12 March 2023 11:57 AM GMT
Karisma Kapoor
X

Karisma Kapoor (Photo- Social Media)

Karisma Kapoor: 90 के दशक में अपनी अदाकारी से लाखों करोड़ों लोगों का दिल चुरा चुकी खूबसूरत अदाकारा करिश्मा कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल अभिनेत्री को हाल ही में उनके एक्स हसबैंड के साथ स्पॉट किया गया।

करिश्मा अपने एक्स हसबैंड संजय कपूर के साथ लंच पर गईं थीं। हालांकि करिश्मा और संजय लंच पर अकेले नहीं गए थे बल्कि संजय कपूर की दूसरी बीवी प्रिया सचदेव अपने बच्चे के साथ वहां पहुंचीं थीं, वहीं करिश्मा कपूर भी अपने दोनों बच्चों के साथ लंच पर स्पॉट हुई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

करिश्मा और उनके एक्स हसबैंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ दिखाईं दे रहीं हैं, उन्होंने मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिए। वहीं उनके एक्स हसबैंड अपनी वाइफ के साथ पहुंचे, जिसकी भी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। दरअसल ये सभी करिश्मा और संजय के बेटे कियान का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे थे।

तलाक के बाद पहली बार ऐसे मिले दोनों

बता दें कि करिश्मा और संजय ने साल 2016 में एक दूसरे से तलाक लिया था। तलाक के इतने सालों बाद यह दोनों पहली बार एकसाथ स्पॉट हुए हैं। यकीनन अपने बेटे के दिन को खास बनाने के लिए दोनों ने यह फैसला किया होगा।

हाल ही में करिश्मा ने मनाया था अपनी बेटी का बर्थडे

करिश्मा और संजय कपूर के तलाक के बाद बच्चे करिश्मा के साथ ही रहते हैं। बीते दिन करिश्मा की बड़ी बेटी समायरा का बर्थडे था। समायरा 18 साल की हो गईं हैं। करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया पर समायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थी। बेटी समायरा के बर्थडे के बाद आज एक्ट्रेस अपने छोटे बेटे का बर्थडे मना रहीं हैं।

करिश्मा कपूर वर्कफ्रंट

करिश्मा कपूर आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म "डेंजरस इश्क" में नजर आईं थीं। इसके बाद वह काफी समय तक किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनीं, फिर साल 2020 में उन्होंने alt Balaji की सीरीज "मेंटलहुड" में काम किया था, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब खबर आ रही है कि वह जल्द ही होमी अदजानिया की फिल्म "मर्डर मुबारक" में दिखाई देने वाली हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story