×

Karisma Kapoor Video: वाइट ड्रेस और हाथों में ब्लैक कोर्ट, करिश्मा कपूर ने दिखाया सेक्सी कैट वाक

Karisma Kapoor Video: करिश्मा ने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें लोलो वाइट ड्रेस और हाथों में ब्लैक कोर्ट लिए दिख रही हैं । सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 4 Dec 2021 1:54 PM GMT
Karisma Kapoor
X

करिश्मा कपूर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Karisma Kapoor Video: अभिनेत्री करिश्मा (Karisma Kapoor) कपूर लम्बे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं । लेकिन एक ऐसा दौर था जब वो अपने समय की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार थीं । हर फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था । एक के बाद एक करिश्मा कपूर की फ़िल्में हिट होती थीं । लेकिन शादी होने के बाद करिश्मा फिल्मों से दूर होती गईं । ऐसा नहीं है की उन्होंने काम करना बंद कर दिया । पति संजय कपूर से अलग होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'डेंजरस इश्क' (Dangerous Ishhq) से कमबैक (Karisma Kapoor comeback movie) किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी हैं । उनकी जगह दूसरी अभिनेत्रियों ने ले ली थी और उनका जादू इस फिल्म से उनके फैन्स पर कम ही चल पाया । जिसके चलते भी अभिनेत्री ने फिल्मों से शायद दूरी बना ली । हाल ही में करिश्मा ने एक वीडियो (Karisma Kapoor Video) शेयर किया हैं जिसमें लोलो वाइट ड्रेस और हाथों में ब्लैक कोर्ट लिए दिख रही हैं । ये वीडियो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है ।


आपको बता दें, 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री (90s popular actress Karisma Kapoor) रहीं करिश्मा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बैक दिख रहा है और वो सेक्सी कैट वाक करती नज़र आ रही हैं । इस वीडियो के साथ करिश्मा ने अपने फैन्स को हिंट भी दिया है । अपने इंस्टाग्राम (Karisma Kapoor Instagram) पर वीडियो शेयर करते हुए लोलो ने लिखा- दिल्ली में कुछ रोमांचक करने के लिए। अब इस हिंट का क्या मतलब है ये तो आने वाले समय में ही पता लग पायेंग। लेकिन ऐसा लग रहा है कि अभिनेत्री किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं, जिसे लेकर वो काफी उत्साहित लग रही हैं।

17 साल की उम्र से शुरू किया काम

करिश्मा ने 17 साल की उम्र में फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था। इनकी पॉपुलर फिल्मों ( karishma kapoor best films) में जिगर (1992), अनाड़ी (1993), राजा बाबू (1994), कुली नंबर 1 (1995), साजन चले ससुराल (1996), और जीत (1996) है। ये सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं। और रोमांटिक ड्रामा फिल्म राजा हिंदुस्तानी (1996), जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया। म्यूजिक रोमांस दिल तो पागल है (1997) तो लगभग सभी की पसंदीदा फिल्म होगी। केवल सीरियस और रोमांटिक ही नहीं कॉमेडी में भी करिश्मा का कोई जवाब नहीं रहा फिल्म जुड़वा (1997), हीरो नंबर 1 (1997), बीवी नंबर 1 (1999), हसीना मान जाएगी (1999) और दुल्हन हम ले जाएंगे (2000) जैसी फिल्मों में दर्शकों को खूब हंसाया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story