TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Karna Movie Update: सूर्या व जान्हवी कपूर की फिल्म कर्ण बनेगी दो पार्ट में, जानिए इसके पीछे की वजह

Karna Movie Update : जान्हवी कपूर व सूर्या की फिल्म कर्ण को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं, अब ये फिल्म बनेगी दो हिस्सो में जानिए इसके पीछे की वजह.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 May 2024 2:20 PM GMT (Updated on: 14 May 2024 2:21 PM GMT)
Surya & Janhvi Kapoor Movie Karna Update
X

Karna Movie Update

Karna Movie Update: सूर्या कॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता जो वर्तमान में आवधिक नाटक कांगुवा पर काम कर रहे हैं। अपनी फिल्म सोरारई पोरटरू के लिए उनको सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं। साउथ इंड्रस्टी का एक लोकप्रिय नाम है। अभिनेता अपने बॉलीवुड करियर के लिए पूरी तरह से तैयार है। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि सूर्या राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म कर्ण में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म से सूर्या का बॉलीवुड में डेब्यू होगा। बहुत दिनों से सूर्या की फिल्म Karna को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आए थे। अब जाकर खबरें आ रही हैं कि सूर्या की फिल्म कर्ण दो हिस्सों में बनेगी।

सूर्या फिल्म कर्ण अपडेट (Karna Movie Update In Hindi)-

सूर्या की फिल्म कर्ण के बनेंगे दो पार्ट (Surya Movie Karan As A Two Part)-

तमिल सुपरस्टार सूर्या (Surya) ने निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फिल्म करने में रूचि दिखाई है। वह महाभारत के पात्र कर्ण की भूमिका निभाने के लिए इच्छुक है। जो भगवान सूर्य व राजुकमारी कुंती के पुत्र थे। रिपोर्ट्स कि माने तो डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए सूर्या को साइन किया है। अब जाकर ये खबरें आ रही हैं कि फिल्म कर्ण एक नहीं हिस्सों में बनेगी। जिसके पीछे की वजह बताई जा रही हैं फिल्म का बजट, पार्ट वन को बनाने में ही करोड़ो रूपए खर्च हो रहे हैं। इसलिए इसके दो पार्ट बनेंगे।

सूर्या फिल्म कर्ण बजट (Karna Movie Budget In Hindi)-

सूर्या की फिल्म कर्ण एक भारी भरकम बजट वाली फिल्म बनने वाली है। बता दे कि सूर्या की फिल्म Karna का बजट 600 करोड़ बताया जा रहा है। जोकि प्रभास की फिल्म Kalki 2898AD के समकक्ष होने वाली है। यही वजह है कि फिल्म को हिस्सों में बनाया जाएगा।

सूर्या की फिल्म कर्ण कब रिलीज होगी (Karna Movie Release Date)-

सूर्या की फिल्म कर्ण का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार हैं क्योकि ये सूर्या की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। अभी तो सूर्या अपनी आगामी फिल्म Kanguva की शूटिंग व कास्टिंग में व्यस्त हैं। उनकी ये फिल्म इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। सूर्या की फिल्म कर्ण की शूटिंग भी अभी शुरू नहीं हुई है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि सूर्या की फिल्म Karna की शूटिंग 2025 तक शुरू हो सकती हैं और फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर आ जाएगी।

कर्ण मूवी कास्ट (Karna Movie Cast)-

डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश की फिल्म कर्ण में सूर्या के साथ जान्हवी कपूर नजर आएंगी। अभी फिल्म के अन्य कास्ट पर काम चल रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story