×

Kartam Bhugtam Teaser Review: कर्तम भुगतम एक दिलचस्प कहानी कर्मों का मिलेगा फल

Kartam Bhugtam Teaser Review: श्रेयश तलपड़े की फिल्म Kartam Bhugtam का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, बदलने वाली हैं, ग्रहों की चाल, जानिए क्या होगी फिल्म की कहानी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 April 2024 10:05 AM GMT (Updated on: 29 April 2024 8:21 AM GMT)
Kartam Bhugtam Teaser Review
X

Kartam Bhugtam Teaser

Kartam Bhugtam Teaser: श्रेयस तलपड़े, विजय राज जैसे प्रतिभाशाली किरदारों की फिल्म Kartam Bhugtam का आज टीजर रिलीज कर दिया गया हैं। फिल्म का टीजर अपने आप में ही काफी ज्यादा आकर्षित करने वाला हैं। फिल्म का टाइटल ही एकदम से हटकर है। उसी तरह इस फिल्म की कहानी भी हैं। Kartam Bhugtam का अनॉउंसमेंट मेकर्स काफी पहले कर चुके हैं। लेकिन आज मेकर्स ने कर्तम भुगतम की एक छोटी-सी झलक दर्शकों को दिखाई हैं। श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और विजय राज (Vijay Raj) अभिनीत एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म कर्तम भुगतम (Kartam Bhugtam Movie) है फिल्म के टीजर ने दर्शकों के मन में उत्सुकता बढ़ा दी है। इस फिल्म का निर्देशन काल और लक जैसी फिल्में बना चुके सोहन ने किया है। इस फिल्म के माध्यम से श्रेयश तलपड़े व विजय राज फिल्मी दुनिया में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे है। फिल्म का टीजर इतना मनमोहक है। तो सोचिए फिल्म की कहानी कितनी बेहतरीन होगी। चलिए जानते है, श्रेयश तलपड़े (Shreyas Talpade) की फिल्म कर्तम भुगतम (Kartam Bhugtam Movie) व क्या देखने को मिलेगा इस फिल्म में खास

कर्तम भुगतम टीजर रिव्यू (Kartam Bhugtam Teaser Review)-

कर्तम भुगतम का टीजर काफी ज्यादा धमाकेदार व दीमाग को घुमाकर रख देने वाला हैं। फिल्म की कहानी मनोविज्ञान पर आधारित हैं।फिल्म के टीजर में एक ऐसी कहानी की तरफ इशारा किया गया हैं, जो सदियों पुरानी सच्चाई की पड़ताल करती है- हर कार्य का एक परिणाम होता है। यह फिल्म काफी ज्यादा प्रभावशाली व जटिलता के जाल में फंसाने वाली लग रही हैं। फिल्म के टीजर में फिल्म के किरदारों के जीवन की झलकियाँ, गहरे रहस्यों व छिपी हुई प्रेरणाओं की तरफ इशारा किया गया है। जो एक ऐसा महौल बनाता हैं जो रहस्यपूर्ण व आत्मनिरीक्षणात्मक दोनों है।

कर्तम भुगतम फिल्म कब रिलीज होगी (Kartam Bhugtam Release Date)-

श्रेयश तलपड़े (Shreyas Talpade) व विजय राज (Vijay Raj) की फिल्म कर्तम भुगतम की रिलीज डेट को लेकर आज मेकर्स ने अनाउंसमेंट कर दिया है। बता दे कि ये फिल्म दर्शकों को 17 मई 2024 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। फिल्म को लेकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे है।

कर्तम भुगतम कास्ट (Kartam Bhugtam Cast)-

कर्तम भुगतम फिल्म (Kartam Bhugtam Movie) का निर्देशन सोहम (Kartam Bhugtam Director) ने किया है। तो वहीं इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में श्रेयस तलपड़े के अलावा फिल्म में विजय राज, मधु और अक्षा परदासानी नजर आने वाले है।

कर्तम भुगतम की कहानी मनोविज्ञान पर आधारित (Kartam Bhugtam Movie Story)-

कर्तम भुगतम एक ऐसी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जो दर्शको को अंत तक सीट पर बैठे रहने के लिए मजबूर करने वाली है। इस फिल्म की कहानी (Kartam Bhugtam Story) ज्योतिष व कर्म के प्राचीन सार्वभौमिक सत्यों को जोड़ते हुए बनाई गई है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे हर एक कर्म का निश्चित ही फल मिलता है। फिर चाहे वो अच्छा हो या बुरा, पुराने समय से हम एक कहावत सुनते चले आ रहे है- जैसा करोगे, वैसा भरोगे, कुछ इसी कांस्टेप्स पर आधारित है, कर्तम भुगतम फिल्म (Kartam Bhugtam Story) की कहानी ये फिल्म कुल पाँच भाषाओं में रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story