×

Bhool Bhulaiya 2: कार्तिक आर्यन लेकर आ रहे हैं अपनी सुपरहिट मूवी "भूल भुलैया 2" के "रूह बाबा" की कॉमिक बुक

Bhool Bhulaiya 2: रूह बाबा का यह किरदार कॉमिक बुक में भी नजर आने वाला है और वहीं इसकी जानकारी खुद अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस के साथ शेयर की है।

Anushka Rati
Published on: 1 Sep 2022 3:25 AM GMT
Bhool Bhulaiya 2: कार्तिक आर्यन लेकर आ रहे हैं अपनी सुपरहिट मूवी भूल भुलैया 2  के रूह बाबा की कॉमिक बुक
X

Rooh baba ki bhool bhulaiya (image: social media)

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन वैसे तो अपनी हर फिल्म में अपने एक्टिंग और अपने चार्म की छाप छोड़ते हैं लेकिन कार्तिक की लास्ट रिलीज फिल्म "भूल भुलैया 2" जिसने बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छी कमाई किया ही पर साथ ही दर्शकों का प्यार कमाने के मामले में भी पीछे नहीं रहीं। वहीं इस फिल्म से कार्तिक आर्यन का "रूह बाबा" कैरेक्टर लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ है जिसकी वजह से कार्तिक न सिर्फ यंग ऐज और उससे ज्यादा के ऐज वाले दर्शकों के बीच फेमस हुए हैं बल्कि इस कैरेक्टर के बाद कार्तिक के कई लिटिल फैंस भी बन चुके हैं। जिसका एक उद्धारण हमने आपको अपने एक पिछले आर्टिकल में दिया था। जहां कार्तिक की अपकमिंग फिल्म "शहजादा" के शूटिंग के दौरान कार्तिक के एक लिटिल फैन उनकी फिल्म "भूल भुलैया 2" के "रूह बाबा" के कैरेक्टर में आया था। साथ उसने अपने फेवरेट एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए उनके फिल्म "भूल भुलैया 2" का गाना "आमी जे तोमार" भी गाया था।


आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। एक ओर जहां कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो रही थीं, तो वहीं कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' ने धमाल मचा दिया था। बता दें कि अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में "रूह बाबा" के किरदार में कार्तिक ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। जिसके बाद अब रूह बाबा का यह किरदार कॉमिक बुक में भी नजर आने वाला है और वहीं इसकी जानकारी खुद अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस के साथ शेयर की है।


इसके साथ ही फिल्म में दिखाए गए कार्तिक आर्यन के "रूह बाबा" के किरदार को अब 'रूह बाबा की भूल भुलैया' नाम से कॉमिक में पढ़ा जा सकता है। कार्तिक आर्यन ने कॉमिक बुक के फोटो को शेयर करते हुए इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है। वहीं अभिनेता ने लिखा, 'रूह बाबा और उनकी कहानियां अब आ गई हैं कॉमिक्स की भूल भुलैया में। ये मेरे सभी लिटिल फैंस के लिए है।' कार्तिक के इस पोस्ट के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें कि"रूह बाबा की भूल भुलैया' कॉमिक को डायमंड कॉमिक्स द्वारा लाया जा रहा है और यह एक लोकप्रिय पब्लिशर है, जिन्होंने चाचा चौधरी और मोटू पतलू जैसे किरदारों का ईजाद किया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन अपनी जनरेशन के पहले ऐसे अभिनेता है, जिनके किसी कैरेक्टर पर कॉमिक बुक आई है। कार्तिक आर्यन को बच्चे बहुत पसंद करते हैं और ऐसा करने के बाद वह अपने सभी छोटे फैंस के और भी करीब पहुंच जाएंगे।
इस बीच अगर हम कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह रोहित धवन द्वारा निर्देशित फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। यह फिल्म तेलुगू फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' की हिंदी रीमेक है। वहीं इस फिल्म में वह कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह 'सत्य प्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे। बता दें कि कियारा आडवाणी और कृति सेनन कार्तिक आर्यन ने इनदोनों एक्ट्रेसेज के साथ ही पहले भी काम कर चुके हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story