×

कोरोना के बाद कार्तिक आर्यन का ये हाल, बोले- सब दिख रहा उल्टा

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए हमेशा कॉन्टैक्ट में रहते है।

Shweta
Published on: 31 March 2021 8:54 AM GMT
कोरोना के बाद कार्तिक आर्यन का ये हाल, बोले- सब दिख रहा उल्टा
X

कार्तिक आर्यन( फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए हमेशा कॉन्टैक्ट में रहते है। आए दिन कार्तिक अपने सोशल अकाउंट पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले कार्तिक ने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दिया। अब कोरोना होने के बाद एक्टर ने फनी अंदाज में एक फोटो शेयर किया है। इस लुक को देख फैंस हैरान हो रहे हैं।

क्या है खबरः

आप को बता दें कि अपनी फिल्मों के दम पर लोगों के दिल में जगह बनाने वाले मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन की नई फिल्म धमाका आने वाली है। लेकिन इसी बीच कार्तिक ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर किया है। जिसमे एक्टर ने लिखा है कि 'कोविड होने के बाद से सब उल्टा दिख रहा है। गुड मार्निग;। इस फोटो में आप साफ देख सकते है कि कार्तिक हैंडस्टैंड कर रहे हैं। और उनके पास में एक बैग दिखा रहा है। इससे ऐसा लग रहा है कि यह तस्वीर एक्सरसाइज के दौरान का है। इसके माध्यम से कार्तिक अपने चाहने वालों से यह बताया की कोरोना होने से उनको कई परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी किया शेयरः

कोरोना ने बॉलीवुड में दस्तक दे दिया है। अभी कुछ दिन पहले कार्तिन ने अपने सोशल अकाउंट पर इस खबर को खुद शेयर किया। जिसमें कार्तिक ने तस्वीर के साथ लिखा कि 'पॉजिटिव हो गया, दुआ करो.' पोस्ट में उन्होंने फैन्स से कोरोना से रिकवर होने के लिए प्रार्थना करने को कहा।

कार्तिक एक फिल्म के लिए लेते है इतना करोड़ः

बताते चले कि कार्तिक एक फिल्म के लिए करोड़ रुपये फीस लेते हैं। वही कार्तिक ने धमाका फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये फीस लिए। कार्तिक की पहली फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए 1.25 लाख रुपये लिए।

भूल भुलैया 2 में आएंगे नजरः

कार्तिक फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे। इस दरमियान रिपोर्ट आने के बाद कार्तिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके कारण उन्हें बीच में ही इस फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story