Box Office Collection: 'कार्तिकेय 2' फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते में किया 33 करोड़ कि कमाई

Karthikeya 2 Box Office Collection: साउथ कि यह फिल्म "कार्तिकेय 2" निखिल सिद्धार्थ द्वारा अभिनीत, एक स्ट्रॉन्ग साइंटिस्ट है जिसकी आध्यात्मिकता और धर्म के मामलों में कोई दिलचस्पी नहीं है। उनकी मां (तुलसी) एक पोलर अपोजिट हैं, जो भजन और उपदेशों का आनंद लेती हैं।

Anushka Rati
Published on: 19 Aug 2022 9:57 AM GMT
Box Office Collection: कार्तिकेय 2 फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते में किया 33 करोड़ कि कमाई
X

Karthikeya 2 movie poster (image: social media)

Karthikeya 2 Box Office Collection: साउथ कि यह फिल्म "कार्तिकेय 2" निखिल सिद्धार्थ द्वारा अभिनीत, एक स्ट्रॉन्ग साइंटिस्ट है जिसकी आध्यात्मिकता और धर्म के मामलों में कोई दिलचस्पी नहीं है। उनकी मां (तुलसी) एक पोलर अपोजिट हैं, जो भजन और उपदेशों का आनंद लेती हैं। चंदू मोंडेती की लिपि उच्च ध्वनि वाले विचारों और जेनरस घटनाओं से भरी हुई है। जब तक वह फिल्म बच्चों के फैंटेसी क्षेत्र में प्रवेश नहीं करती, तब तक सब कुछ हंकी डोरी जैसा दिखता है। वहीं फिल्म सेकेंड हाफ में अपने रियल सिचुएशनल ह्यूमर पर वापस आ जाती है। कार्तिकेय, अनुपमा की मुग्धा श्रीनिवास रेड्डी के वांडरर और हर्ष चेमुडु के ट्रक चालक के बीच का ट्रैक मनोरंजन के साथ-साथ नाटक के लिए भी बनाया गया है। इनसब के बीच चलिए जानते हैं कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा बिजनेस किया हैं।

आपको बता दे कि, आज कृष्ण जन्माष्टमी होने के कारण फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिलेगा, क्योंकि फिल्म भगवान श्री कृष्ण के इर्द-गिर्द ही घूमती है। फिल्म का दूसरा वीकेंड रुपये का कलेक्शन कर सकता है। जो इस फिल्म को 12-15 करोड़ रुपये के करीब ले जाएगा। इसके साथ 50 करोड़ के फिल्म का फाइनल कलेक्शन एक करोड़ रुपये हो सकता है। या तो 60 करोड़, जो इस फिल्म के लिए एक एक्सीलेंट रिजल्ट होगा।

बता दें कि "कार्तिकेय 2" ने अपने छह दिन के पहले सप्ताह को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 33 करोड़ रुपये के साथ बंद कर दिया। सप्ताह के शुरुआती दिनों में फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा रहा, तेलुगु राज्यों में गुरुवार को पहले दिन के आधे से अधिक लोग जमा हुए, जो एक अच्छी पकड़ है। फिल्म के हिंदी डब संस्करण ने भी अच्छा प्रदर्शन किया, भले ही पहले तीन दिनों में "द कश्मीर फाइल्स" की तरह इसकी ओपनिंग रही, लेकिन इसके लिए बाहरी धक्का शायद उतना अच्छा नहीं हो सका। हिंदी एडिशन में कलेक्शन बाकी के भाषाओं की अपेक्षा से अधिक है, जो मैंडेटरी फॉर्म से एक बी-ग्रेड फिल्म है।

वहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस पर "कार्तिकेय 2" कलेक्शन इस प्रकार रहा:

शनिवार - रु. 6 करोड़

रविवार - रु. 6.50 करोड़

सोमवार - रु. 7.75 करोड़

मंगलवार - रु. 4.75 करोड़

बुधवार - रु. 4 करोड़

गुरुवार - रु। 4 करोड़

कुल - रु. 33 करोड़ रुपए का कलेक्शन भारत में हुआ

भारत में कार्तिकेय 2 के बॉक्स ऑफिस संग्रह के लिए क्षेत्रीय एनालिसिस:

निज़ाम - रु. 10.50 करोड़

सीडेड - रु। 3.30 करोड़

आंध्रा - रु. 12.20 करोड़

एपी / टीएस - रु। 26 करोड़, वहीं 15 करोड़ रुपए शेयर किए गए।

कर्नाटक - रु। 1.50

तमिलनाडु - रु. 70 लाख

शेष भारत - रु. 4.80 करोड़

भारत - रु. 33 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ और 17.90 करोड़ रुपये शेयर किया गया।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story