×

Kartikeya 2: सस्पेंस से भरपूर एडवेंचर ड्रामा कार्तिकेय 2, 13 अगस्त को कई भाषाओं में हो रही रिलीज

Kartikeya 2: कार्तिकेय 2 जो कि निखिल सिद्धार्थ स्टारर एडवेंचर ड्रामा है, 13 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की पूरी टीम ने इसकी घोषणा की है।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 10 Aug 2022 10:23 AM GMT
film karthikeya 2
X

कार्तिकेय 2। (Social Media)

Kartikeya 2: कार्तिकेय 2 (Kartikeya 2) जो कि निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) स्टारर एडवेंचर ड्रामा है, 13 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की पूरी टीम ने इसकी घोषणा की है। चंदू मोंडेती द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपमा परमेश्वरन मुग्धा, अनुपम खेर धनवंतरी, श्रीनिवास रेड्डी सदानंद, हर्ष चेमुडु सुलेमान, आदित्य मेनन शांतनु के रूप में दिखाई देंगे।

निखिल सिद्धार्थ ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2014 के कार्तिकेय की अगली कड़ी के लिए निर्देशक चंदू मोंडेती के साथ फिर से काम किया है। वह अपनी अगली फिल्म में डॉ कार्तिकेय की भूमिका निभाएंगे, जो द्वारका के पास समुद्र के नीचे दबे रहस्यों की खोज के लिए एक अभियान पर जाने का फैसला करता है।

इन भाषाओं में रिलीज होगी कार्तिकेय

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में निखिल सिद्धार्थ, अनुपमा परमेश्वरन और श्रीनिवास रेड्डी को नाव पर सवार देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि वे एक मिशन पर हैं। प्रोडक्शन हाउस में अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के सहयोग से, काला भैरव संगीत निर्देशक के रूप में टीम में शामिल हैं। कार्तिकेय 2 तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगी। इस बीच, कार्तिक घट्टामनेनी ने उद्यम की छायांकन और संपादन दोनों का ध्यान रखा है। इसके अलावा, नए जमाने के अभिनेता एक्शन एंटरटेनर, स्पाई का भी नेतृत्व करेंगे। जीएच गैरी द्वारा अभिनीत, एड एंटरटेनमेंट के के राजा शेखर रेड्डी ने किया है। पूरी तरह से एक्शन से भरपूर स्पाई थ्रिलर होने के कारण, श्रीचरण पकाला ने फिल्म के साउंडट्रैक और बैकग्राउंड स्कोर की रचना की है।

कार्तिकेय 2 एक नाटकीय फिल्म है जिसे सभी आयु वर्ग के लोग देख सकते हैं: अनुपमा परमेश्वरन

अगस्त 13, 2022 फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अनुपमा परमेश्वरन ने कहा कि कार्तिकेय 2 एक नाटकीय फिल्म है जिसे सभी आयु वर्ग के लोग देख सकते हैं। वह कहती हैं, कार्तिकेय 2 एक साहसिक फिल्म है, सिनेमाघरों में फिल्म जरूर देखें।

कार्तिकेय नायक निखिल सिद्धार्थ ने उन पर और चंदू मोंडेती पर भरोसा करने के लिए निर्माताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, मैं दर्शकों का मेरे प्रति बिना शर्त प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं। निखिल ने दर्शकों से कार्तिकेय 2 के लिए भी अपना समर्थन जारी रखने को कहा है। उन्होंने कहा हमने फिल्म को सिनेमाई अनुभव देने के लिए डिजाइन किया है, इसलिए उन्हें केवल सिनेमाघरों में फिल्म का आनंद लेना चाहिए। कार्तिकेय 2 जल्द ओटीटी में रिलीज नहीं होगी, मैं सभी से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का अनुरोध करता हूं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story