×

Kartik Aaryan की Aashiqui 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट, यहां जानें

Kartik Aaryan Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म "आशिकी 3" को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Feb 2024 5:01 PM GMT
Kartik Aaryan Aashiqui 3
X

Kartik Aaryan Aashiqui 3 (Photo- Social Media)

Kartik Aaryan Aashiqui 3: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों बहुत अधिक डिमांड में हैं। बड़े-बड़े फिल्ममेकर्स कार्तिक आर्यन के साथ काम करने की लाइन में लगे हुए हैं। वहीं देखा जाय तो इस वक्त कार्तिक आर्यन के पास एक से एक दिलचस्प प्रोजेक्ट भी है। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी मच अवेटेड फिल्म "चंदू चैंपियन" की शूटिंग पूरी की है, वहीं अब उनकी एक और फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सामने आ चुका है। जी हां! कार्तिक आर्यन की फिल्म "आशिकी 3" को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है, आइए बताते हैं।

आशिकी 3 को लेकर आया नया अपडेट

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन "आशिकी" की तीसरी फ्रेंचाइजी में नजर आनें वालें हैं। फिल्म को लेकर अक्सर ही कुछ ना कुछ नया अपडेट सामने आता रहता है। वहीं अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक कार्तिक आर्यन की "आशिकी 3" का टाइटल बदल गया है। दरअसल मेकर्स इस फिल्म को एक नए टाइटल के साथ रिलीज करना चाह रहें हैं, चलिए आगे विस्तार से बताते हैं।


"आशिकी 3" के टाइटल में हुआ बदलाव

कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन की अपकमिंग रोमांटिक फिल्म "आशिकी 3" का टाइटल मेकर्स ने अब "तू आशिकी है" कर दिया है। यानी कि अब फिल्म सिनेमाघरों में "तू आशिकी है" के नाम से रिलीज होगी। हालांकि अब तक मेकर्स ने फिल्म के नाम में बदलाव किए जाने से जुड़ी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, सिर्फ अफवाहें ही फैलीं हुईं हैं।

अनुराग बसु करेंगे फिल्म का निर्देशन

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक "तू आशिकी है" के निर्देशन का कार्यभार अनुराग बसु संभालने वाले हैं। वहीं हीरोइन की बात करें तो अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है, क्योंकि कुछ समय पहले तक खबरें थीं कि अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को "आशिकी 3" के लिए साइन किया गया है, वहीं अब बात सामने आ रही है कि सारा अली खान के साथ मेकर्स की बातचीत चल रही है, ऐसे में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है। उम्मीद है कि मेकर्स द्वारा खुद जल्द ही फिल्म की हीरोइन और टाइटल से जुड़ी डिटेल का आधिकारिक तौर पर अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा।


कार्तिक आर्यन वर्कफ्रंट

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी चर्चित फिल्म "चंदू चैंपियन" की शूटिंग पूरी की है, जो इसी साल 14 जून को रिलीज होने वाली है, इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। वहीं अब वह जल्द ही अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया 3" की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसका निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे, इसमें विद्या बालन भी हैं, जो मंजूलिका का किरदार निभाएंगी, फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होगी। इसके अलावा वह "आशिकी 3" पर भी काम कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story