×

Satyaprem Ki Katha Song: रिलीज हुआ 'सत्यप्रेम की कथा' का नया गाना, सुनते ही हो जायेगा प्यार

Satyaprem Ki Katha Song: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। हालांकि फिल्म को रिलीज होने में अभी कई हफ्ते बचे हुए हैं, लेकिन अभी से ही फिल्म को प्रमोट करने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jun 2023 6:20 AM GMT (Updated on: 10 Jun 2023 6:41 AM GMT)

Satyaprem Ki Katha Song: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। हालांकि फिल्म को रिलीज होने में अभी कई हफ्ते बचे हुए हैं, लेकिन अभी से ही फिल्म को प्रमोट करने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसी बीच आज फिल्म का एक बेहद ही रोमांटिक गाना "आज के बाद" रिलीज किया गया है, जिसे सुनते ही आपको इस गाने से प्यार हो जायेगा।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दोनों ने ही अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी। कार्तिक ने पूरे गाने को ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी करते हुए लिखा, "आज के बाद तू मेरी रहना... सत्यप्रेम की कथा का सोल।"

बेहद शानदार है गाना

"आज के बाद" गाना बहुत ही शानदार है, इसमें कार्तिक और कियारा के शादी से जुड़े सीन देखने को मिल रहें हैं। जहां कार्तिक अपनी शादी को लेकर बेहद खुश नजर आ रहें हैं, वहीं कियारा खुश भी हैं, लेकिन साथ ही उदास भी दिखाई दे रहीं हैं। यकीनन यह गाना अब दर्शकों का फेवरेट बनने वाला है। जिस तरह से रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि बहुत जल्द यह गाना ट्रेंडिंग में आने वाला है। "आज के बाद" गाने को मनन भारद्वाज और तुलसी कुमार ने गाया है, लिरिक्स भी मनन भारद्वाज ने ही लिखें हैं।

ट्रेलर और एक सॉन्ग हो चुका है रिलीज

"सत्यप्रेम की कथा" की बात करें तो फिल्म का एक गाना "नसीब से" पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली थी, वहीं कुछ समय पहले ट्रेलर भी जारी किया गया था, जिसकी दर्शकों ने जमकर तारीफ की, अभी तक तो फिल्म के गानों और ट्रेलर को बेहद ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जहां तक उम्मीद है, फिल्म भी कमाल का प्रदर्शन कर सकती है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है, जो इसी 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव और सुप्रिया पाठक जैसे कलाकार भी हैं, जो अपनी कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story