×

London Vacation: लंदन में एक साथ अपनी छुट्टियां मना रहें हैं Kartik Aaryan और Sara Ali Khan, देखिए तस्वीरें

London Vacation: एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस सारा अली खान, जो कभी ब्रेकअप से पहले एक रिश्ते में थे। कार्तिक ने उसी समय के आसपास उसी जगह की ऐसी ही तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कीं हैं। जिससे ये साल पता चलता है कि दोनों एसिटिट4 लंदन में एक साथ छुट्टियां मना रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 2 Jan 2023 5:28 AM GMT
London Vacation: लंदन में एक साथ अपनी छुट्टियां मना रहें हैं Kartik Aaryan और Sara Ali Khan, देखिए तस्वीरें
X

London Vacation Photos (image: social media)

London Vacation Photos: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पहले क्रिसमस भी आसपास पर अलग-अलग छुट्टियां मना रहें थें। जहां सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और लंदन के दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर कर रही थीं, तो कार्तिक अपनी पेरिस छुट्टी से तस्वीरें शेयर कर रहें थें। नए साल की देर रात यानी बीते रविवार को दोनों बॉलीवुड सेलेब्स ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जो एक ही जगह पर क्लिक की गईं और लगभग एक ही समय में इंस्टाग्राम पर भी शेयर की गईं।

देखिए तस्वीरें

एक्ट्रेस सारा ने बीते रविवार को कांच से बने एक क्रिसमस ट्री के अंदर खड़े होकर अपनी एक तस्वीर शेयर किया है। जहां सारा ने एक नीले रंग की क्रॉप टॉप और रंगीन जेगिंग्स और जूतों में थी, जैसा कि सारा ने खुद उसके स्ट्रक्चर को बनाया हो और फिर उसके अंदर देखा जाकर उसकी बनावट देखी। साथ ही सारा ने इस जगह को एक क्लेरिज के रूप में टैग किया और अपने सभी फैंस को नए साल 2023 की ब्लेसिंग्स भी दीं हैं।


लगभग उसी समय, कार्तिक ने एक रेस्तरां में किसी के साथ चाय पीते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "केवल मेरे लिए काली चाय।" उन्होंने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्लेरिज को लोकेशन के तौर पर टैग किया।


वहीं सारा अली खान ने भी बीती रात में मेले में अपनी ट्रिप की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इन तस्वीरों में एंटरटेनमेंट पार्क में कलरफुल लाइट्स, एक फेरिस व्हील और भाई इब्राहिम और एक दोस्त के साथ सारा की तस्वीर दिखाई गई। लगभग उसी समय, कार्तिक ने कलरफुल लाइट्स से जगमगाती लंदन की एक धुंधली तस्वीर शेयर किया है। उन्होंने कार्नेबी सेलिब्रेट लाइट्स की एक तस्वीर भी शेयर किया। यह कार्नेबी स्ट्रीट, फौबर्ट प्लेस, गैंटन स्ट्रीट और न्यूबर्ग स्ट्रीट पर रोशनी की एक लार्ज इंस्टालेशन है।


दिन में उन्होंने पेरिस से लंदन की टूर का एक वीडियो भी शेयर किया था। जहां उन्होंने सुबह करीब 10:21 बजे का समय बताया और कहा कि ट्रेन में काले रंग की स्वेटशर्ट पहनकर बैठे तो तापमान 12 डिग्री था।

पिछले साल जुलाई में, फिल्म निर्माता करण जौहर ने कन्फर्म किया था कि कार्तिक और सारा ने साल 2018 में कॉफ़ी विद करण में अपनी प्रेजेंस के बाद 'डेटिंग' शुरू की थी। पिछले साल अगस्त में हुए एक इंटरव्यू में, कार्तिक ने अपने ब्रेकअप के बारे में कन्फर्म किया क्योंकि उन्होंने कहा कि वह 1.25 साल से सिंगल हैं। अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, कार्तिक ने पिछले साल अगस्त में फिल्म कंपैनियन से कहा था, "मैं पिछले साल साल से सिंगल हूं, बाकी मुझे कुछ नहीं पता।" और कुछ)।" जब उन्हें बताया गया कि 1.25 साल एक बहुत ही स्पेसिफिक टाइमलाइन है, तो वह केवल शरमा सकते थे।

कार्तिक और सारा अपनी 2020 की फिल्म लव आज कल की शूटिंग के दौरान करीब आए। अपने ब्रेकअप के बाद, वे पिछले साल जून में एक अवार्ड इवेंट में मिले और पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ दिया।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story