×

Tripti Dimri: रणबीर कपूर की हीरोइन अब इस अभिनेता संग करेंगी रोमांस, यहां पढ़ें फिल्म से जुड़ी अपडेट

Tripti Dimri : तृप्ति डिमरी की नई फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आ चुका है। जी हां! बॉलीवुड की गलियारों में खबरें हैं कि तृप्ति डिमरी ने एक नई फिल्म साइन की है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Dec 2023 5:24 PM GMT
Tripti Dimri
X

Tripti Dimri (Photo- Social Media)

Tripti Dimri: फिल्म "एनिमल" से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को लेकर हो रहीं चर्चाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं। फिल्म को रिलीज हुए इतना समय हो चुका है, लेकिन अभी भी तृप्ति डिमरी का क्रेज दर्शकों में जबरदस्त बना हुआ है। वाकई "एनिमल" फिल्म अभिनेत्री के लिए बेहद ही लकी साबित हुई। जी हां! तभी तो एक तरफ जहां तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन चुकीं हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी झोली में एक बड़ी फिल्म आ गिरी है, आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

इस अभिनेता संग रोमांस करेंगी तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी "एनिमल" में रणबीर कपूर संग इंटीमेट सीन देकर खूब वाहवाही लूट रहीं हैं। "एनिमल" का हिस्सा बनने के बाद उन्हें देशभर में सिर्फ पहचान ही नहीं मिली, बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ी है, ऐसे में अब उनके सभी फैंस उनकी नई फिल्म से जुड़े अपडेट का इंतजार कर रहे थे और अब सुनने में आया है कि फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि तृप्ति डिमरी की नई फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आ चुका है। जी हां! बॉलीवुड की गलियारों में खबरें हैं कि तृप्ति डिमरी ने एक नई फिल्म साइन की है।


रिपोर्ट्स की मानें तो तृप्ति डिमरी अब बॉलीवुड के एक हैंडसम संग रोमांस करने जा रहीं हैं, वह हैंडसम हंक कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड हार्टथ्रोब कार्तिक आर्यन हैं। जी हां!! तृप्ति डिमरी अब सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेता कार्तिक आर्यन संग रोमांस करते नजर आएंगी।

"आशिकी 3" में स्क्रीन शेयर करेंगे तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुईं हैं। तृप्ति डिमरी ने "एनिमल" के जरिए तो सुर्खियां बटोरी ही और अब वह रोजाना अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहीं हैं। लेकिन इसी बीच वह अपनी एक नई फिल्म को लेकर हेडलाइंस में आ चुकीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन फिल्म "आशिकी 3" में एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। "आशिकी 3" का डायरेक्शन अनुराग बसु कर रहें हैं, कार्तिक आर्यन का नाम फिल्म के लिए फाइनल हो चुका है, बस लीड एक्ट्रेस की तलाश थी और अब लग रहा है कि मेकर्स को लीड एक्ट्रेस भी मिल चुकी है, उन्होंने तृप्ति डिमरी को "आशिकी 3" के लिए फाइनल कर लिया है। फिलहाल हम अपने रीडर्स को बताते चलें कि तृप्ति डिमरी अभिनेता कार्तिक आर्यन के ओपजिट नजर आएंगी, इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, उम्मीद है कि मेकर्स बहुत ही जल्द यह खुशखबरी दर्शकों के साथ साझा करेंगे।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story