TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release Date: कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज डेट, कर लें नोट

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release Date: भूल भुलैया 3 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जायेगा|

Shivani Tiwari
Published on: 1 Oct 2024 1:24 PM GMT
Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3
X

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3 

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release Date: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया 3" के प्रमोशन में जुट चुके हैं, देखा जाए तो फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ एक महीना रह गया है और एक महीन पहले से भूल भुलैया 3 की टीम फिल्म को प्रमोट करने के लिए कमर कस चुकी है। अभी कुछ दिनों पहले ही भूल भुलैया 3 का टीजर सामने आया था और अब मेकर्स द्वारा ट्रेलर रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी भी दे दी गई है, आइए बताते हैं कि भूल भुलैया 3 का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा।

भूल भुलैया 3 ट्रेलर लॉन्च डेट (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release Date)

दिवाली पर रिलीज होने जा रही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया 3" को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, जिस तरह का क्रेज फिल्म को दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है, उसे देख तो साफ है कि दिवाली पर ये फिल्म जबरदस्त धमाल मचाने वाली है। वहीं अब ट्रेलर लॉन्च डेट का भी खुलासा हो चुका है। जी हां! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भूल भुलैया 3 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जायेगा, यानी कि दर्शक 6 अक्टूबर के लिए तैयार रहें, क्योंकि उन्हें 6 अक्टूबर को भूल भुलैया 3 की जबरदस्त झलक देखने को मिलेगी।

टीजर ने बढ़ा दिया है दर्शकों का क्रेज (Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Release)

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 का टीजर (Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser) अभी हाल ही में जारी किया गया था, जो रिलीज होते ही छा गया। जी हां! यूट्यूब पर भी टीजर ट्रेंड कर रहा था। टीजर देख ही दर्शक इतना उत्साहित हो चुके हैं तो जरा सोचिए ट्रेलर देखने के बाद उनका क्या हाल होने वाला है। फिलहाल अब भूल भुलैया के फैंस की नजरें 6 अक्टूबर पर टिकी हुईं हैं।

भूल भुलैया 3 स्टार कास्ट (Bhool Bhulaiyaa 3 Star Cast)

कार्तिक आर्यन की फिल्म "भूल भुलैया 3" में तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव और संजय मिश्रा कैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी है। कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे, इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। बता दें कि अनीस बज्मी ने फिल्म का निर्देशन किया है और टी सीरीज द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story