Singham Again-Bhool Bhulaiyaa 3 के भिडंत पर कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान, सुन रह जायेंगे हैरान

Singham Again-Bhool Bhulaiyaa 3 Clash: कार्तिक आर्यन ने फिल्मों के क्लैश पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, आइए बताते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2024 11:37 AM GMT
Singham Again-Bhool Bhulaiyaa 3 Clash
X

Singham Again-Bhool Bhulaiyaa 3 Clash

Singham Again-Bhool Bhulaiyaa 3 Clash: बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर 1 नवंबर को जबरदस्त धमाल होने वाला है, जी हां! क्योंकि 1 नवंबर को बॉलीवुड की दो धमाकेदार फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जिनका नाम "भूल भुलैया 3" और "सिंघम अगेन" है। भूल भुलैया 3 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जबकि सिंघम अगेन एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, दोनों ही फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टकराव होने वाला है। दर्शकों के मन में यही सवाल चल रहा है कि आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बवाल मचाएगी, वहीं अब कार्तिक आर्यन ने भी फिल्मों के क्लैश पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, आइए बताते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा।

कार्तिक आर्यन का सिंघम अगेन पर बयान (Kartik Aaryan On Singham Again)

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म "सिंघम अगेन" 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म "भूल भुलैया 3" भी 1 नवंबर को ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है, दोनों ही फिल्मों के एक्टर्स अपनी-अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं, वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब कार्तिक आर्यन से सिंघम अगेन संग भूल भुलैया 3 की क्लैश के बारे में सवाल किया गया तो कार्तिक आर्यन ने जो जवाब दिया है, उसकी चर्चा होने लग गई है।


कार्तिक आर्यन ने कहा, "दिवाली है और ज्यादा छुट्टियां भी हैं तो ऐसे में दो फिल्में आराम से चल सकती हैं। सिंघम अगेन एक्शन फिल्म है और हमारी फिल्म हॉरर फिल्म है। अगर मैं बात करूं तो ये फेस्टिवल है हमारे लिए, क्योंकि दो फिल्में रिलीज हो रहीं हैं, जो आज के समय में बहुत ही रेयर हो चुका है, फिल्में रिलीज ही नहीं हो रहीं हैं, और दिवाली के मौके पर दो फिल्में रिलीज हो रहीं हैं और मुझे लगता है कि दोनों ही फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं । मैं उनकी फिल्म देखने जाऊंगा और उम्मीद करता हूं कि आप सब मेरी फिल्म देखने जाएंगे। दोनों ही फिल्में चलने का बहुत स्कोप है। मुझे नहीं लगता है कि दोनों फिल्मों में कंपटीशन होगा, फिलहाल मैं रूह बाबा और मंजूलिका पर फोकस कर रहा हूं।" यहां देखें वीडियो -

भूल भुलैया 3 और सिंघम अगेन स्टार कास्ट (Bhool Bhulaiyaa 3 And Singham Again)

भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के अलावा तृप्ति डिमरी, राजपाल यादव, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित मुख्य किरदारों में हैं, जबकि सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में हैं। दोनों फिल्में दिवाली के मौके पर रिलीज हो रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story